CP Joshi on Dheeraj sahu: धीरज साहू के घर आईटी रेड को बोले सीपी जोशी, कहा- कांग्रेस मतलब करप्शन की दुकान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2002752

CP Joshi on Dheeraj sahu: धीरज साहू के घर आईटी रेड को बोले सीपी जोशी, कहा- कांग्रेस मतलब करप्शन की दुकान

Jaipur news:  झाडखंड के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर आईटी रेड में मिले करोड़ों रूपयों को लेकर राजस्थान में भाजपा ने जिला मुख्यालयों पर भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन किया. कांग्रेस और भ्रष्टाचार का चोली दामन का साथ रहा है, इसलिए कांग्रेस मुक्त भारत करना होगा. 

सीपी जोशी

Jaipur news:  झाडखंड के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर आईटी रेड में मिले करोड़ों रूपयों को लेकर राजस्थान में भाजपा ने जिला मुख्यालयों पर भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन किया. वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस मतलब करप्शन की दुकान, कांग्रेस नेताओं के रोम-रोम में भ्रष्टाचार है. कांग्रेस और भ्रष्टाचार का चोली दामन का साथ रहा है, इसलिए कांग्रेस मुक्त भारत करना होगा.

जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन
भाजपा की ओर से प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया गया. इसके कुछ समय बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कांग्रेस नेता के घर नोटों का इतना जखीरा मिला है कि गिनते गिनते मशीनें खराब हो गई. ये कांग्रेस पार्टी की मोहब्बत की दुकान है. शायद भ्रष्टाचार की काली कमाई को देखकर ही पीएम मोदी ने कहा था कि जनता से लूटा हुआ कालाधन है ,कि जनता से लूटा है उसकी पाई पाई लौटानी पडेगी, यह मोदी की गारंटी है. कांग्रेस पार्टी का लम्बा इतिहास है 2G, यूरिया, बोफोर्स, आदर्श सोसायटी जैसे घोटालों की बहुत बड़ी श्रृंखला है.

राहुल गांधी के नजदीकी भ्रष्टाचारी 

जोशी ने कहा कि एक व्यक्ति के ये हालात होंगे तो इस पार्टी की कितने राज्यों में सरकार रही तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि जनता को कितना लूटा होगा, भ्रष्टाचार से अपनी आलमारियां भरी होगी. जांच एजेंसियां काम करती है तो इनके पेट में तकलीफ इसी बात से होती है. भ्रष्टाचार की आग में देश को डाला है, ये असली चेहरा है. ये वो व्यक्ति हैं जिनके राहुल गांधी के नजदीकी हैं हर कार्यक्रम में इर्द गिर्द रहते हैं.

कांग्रेस मतलब करप्शन की दुकान 
जोशी ने कहा कि जनता कहने लगी है कांग्रेस मतलब करप्शन की दुकान. जिस प्रकार से लोग कहने लगे हैं कांग्रेस और करप्शन एक सिक्के के दो पहलू हैं. कांग्रेस काम है लूट झूठ और फूट डालना है. यही कांग्रेस के पतन का कारण बनता जा रहा है . जनता ने देख लिया है कि उनका हक मारकर कैसे अपना घर भर रहे हैं.  बक्से कम पड गए तो बोरों में भरकर ले जा रहे हैं. कांग्रेस के रोम रोम में सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं है . लोग कहते हैं कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार का चोलीदामन का साथ है. कांग्रेस सांसद के रेड पड़ने के बाद परिवार के लोगों के नाम से शराब कम्पनी में उडिसा में चल रहे हैं. धीरज साहू पर कार्रवाई से. 

सवाल यह उठता है कि काली कमाई अवैध सम्पति संरक्षण कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है. कांग्रेस के एक सांसद के पास भ्रष्टाचार का इतना काला धन है बाकी लोगों और कुनबे के हाल क्या होगा.

राजस्थान में भी भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया
जाेशी ने कहा कि राजस्थान में भी कांग्रेस के यही हाल रहे हैं. राजस्थान की जनता ने देखा है.  यही हाल पेपर लीक, जलजीवन मिशन, पोषाहार घोटाला, योजना भवन में देखा है . यहां सिर्फ सिर्फ लूट के अलावा कुछ नहीं हुआ है. घमंडिया गठबंधन का पूरा का पूरा गठबंधन भ्रष्टाचार की मानसिकता का है. इन्होंने भ्रष्टाचार करने के आलवा कुछ काम नहीं किया.

यह भी पढ़ें: सिंचाई के पानी की मांग को लेकर किसानों का धरना तीसरे दिन भी जारी, लेकिन अभी तक नहीं पंहुचा कोई भी नहर विभाग का अधिकारी

Trending news