सीकर रोड के व्यवसायी ने सौंपा UD टैक्स का चेक, एक संस्थान ने दिए करीब 88 लाख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230010

सीकर रोड के व्यवसायी ने सौंपा UD टैक्स का चेक, एक संस्थान ने दिए करीब 88 लाख

नगर निगम ग्रेटर प्रशासन यूडी टैक्स समय पर जमा कराने वाले करदाताओं का सम्मान कर रहा है. निगम ग्रेटर ने को करीब 88 लाख रुपए यूडी टैक्स के चुकाने वाले व्यवसायी को निगम कमीश्नर महेन्द्र सोनी ने आज मुख्यालय पर सम्मानित किया. 

सीकर रोड के व्यवसायी ने सौंपा UD टैक्स का चेक, एक संस्थान ने दिए करीब 88 लाख

Jaipur: नगर निगम ग्रेटर प्रशासन यूडी टैक्स समय पर जमा कराने वाले करदाताओं का सम्मान कर रहा है. निगम ग्रेटर ने को करीब 88 लाख रुपए यूडी टैक्स के चुकाने वाले व्यवसायी को निगम कमीश्नर महेन्द्र सोनी ने आज मुख्यालय पर सम्मानित किया. मुरलीपुरा जोन उपायुक्त संतोष गोयल के साथ पहुंचे सीकर रोड निवासी विनोद गोयल ने यूडी टैक्स का चैक निगम कमीश्नर महेन्द्र सोनी को सौंपा. 

इसमें 24 लाख 66 हजार और पांच लाख की दो प्रोपर्टी का यूडी टैक्स का चैक जमा कराया. कमीश्नर महेन्द्र सोनी ने करदाता का स्वागत करते हुए बताया कि इस संस्थान की ओर से पहले भी अठावन लाख रुपए का टैक्स् जमा कराया था. एक ही संस्थान ने अब तक करीब 88 लाख का यूडी टैक्स जमा कराया हैं. 

इस पर कमीश्नर ने शहरवासियों से भी अपील का करते हुए कहा कि शहर के विकास के लिए निगम को यूडी टैक्स जरूर जमा कराना चाहिए. ताकि निगम को किए गए सहयोग की वजह से शहर के विभिन्न विकास कार्य कराए जा सके. जयपुर नगर निगम ग्रेटर में तीन लाख साठ हजार प्रोपर्टी धारक यूडी टैक्स के दायरे में आते हैं, लेकिन बड़ी तादात में लोगों द्वारा निगम को यूडी टैक्स् जमा नहीं कराया जाता है.

यह भी पढ़ेंः Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवाले आज झगड़ालू इंसान से रहें दूर, मीन राशि कामकाज पर रखें पूरा ध्यान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news