जयपुर में BSP प्रदेश अध्यक्ष बाबा बोले- अब वो हाथ नहीं रहेगा जो हाथी को कैप्चर कर ले
Advertisement

जयपुर में BSP प्रदेश अध्यक्ष बाबा बोले- अब वो हाथ नहीं रहेगा जो हाथी को कैप्चर कर ले

Jaipur News: बहुजन समाज पार्टी ने भी चुनावी बिसात बिछाना शुरू कर दिया है. चुनावी तैयारियों के सिलसिले में रविवार को बीएसपी के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. इस मौके पर बीएसपी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर सांसद रामजी गौतम ने पदाधिकारियों को पार्टी को चुनाव के लिए जुटने का मंत्र दिया. 

 

जयपुर में BSP प्रदेश अध्यक्ष बाबा बोले- अब वो हाथ नहीं रहेगा जो हाथी को कैप्चर कर ले

Jaipur: बहुजन समाज पार्टी ने भी चुनावी बिसात बिछाना शुरू कर दिया है. चुनावी तैयारियों के सिलसिले में रविवार को बीएसपी के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. इस मौके पर बीएसपी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर सांसद रामजी गौतम ने पदाधिकारियों को पार्टी को चुनाव के लिए जुटने का मंत्र दिया. उन्होंने दावा किया कि इस बार सत्ता की चाबी बसपा के हाथ होगी.

बनीपार्क बहुजन समाज पार्टी के कार्यालय में हुई बैठक में प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता शामिल हुए. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा और राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर रामजी गौतम ने कार्यकर्ताओं कहा कि उन्हें पार्टी की मुखिया मायावती के निर्देशों के अनुसार काम करना है. प्रदेश में गांव-गांव गली गली पार्टी को पहुंचाना है. दलित, दबे-कुचलों की आवाज उठानी है, उन्हें पूरी मुखरता के साथ पार्टी से जोड़ना है.

गौतम ने पार्टी के चुने हुए विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर कहा कि बहुजन समाज पार्टी अब सत्ता में रहेगी, किसी के समर्थन में नहीं जाएगी. बहुजन समाज पार्टी के विधायक पॉवर में रहेंगे. उन्होंने कहा कि अब वो हाथ नहीं रहेगा जो हाथी को कैप्चर कर ले.

सांसद गौतम ने कहा कि इस बार चुनावों में हम राजस्थान में 6 नहीं 60 का आंकडा पार करेंगे प्रयास करेंगे ताकि बीएसपी सत्ता की चाबी अपने हाथ में रहे. कार्यकर्ताओं ने तय कर लिया है कि सत्ता की चाबी हाथ में रखकर रहेंगे. इसके लिए कार्यकर्ता गांव गांव ढाणी ढाणी नीला झंडा, हाथी का निशान लेकर जाएंगे और लोगों में अलख जगाएंगे. सरकार की जन विरोधी नीतियों का खुलकर विरोध करेंगे. आदिवासी गरीबों पिछडों दलितों के साथ हो रहे अत्याचार पर सरकार के खिलाफ संघर्ष करेंगे. प्रदेश में अत्याचार खत्म हो गरीब दलित के साथ ताकत लगाकर खडे होंगे.

वहीं दूसरी ओर बसपा प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा कि आज प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. इसके बाद जिला उपखंड स्तर पर पार्टी कार्यर्कर्ताओं की बैठक बुलाई जाएगी. पार्टी संगठन को मजबूत करने के साथ ही पार्टी की नीतियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे. इस बार हम स्पष्ट रूप से देख हैं बीएसपी सरकार की चाबी अपने हाथ रखेगी. आने वाले दिनों में जगह जगह पार्टी सम्मेलन करेगी.

Trending news