इतने लूज कपड़ों में दिखीं कैटरीना कैफ, फैंस बोले- क्या मिलने वाली है Good News!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306568

इतने लूज कपड़ों में दिखीं कैटरीना कैफ, फैंस बोले- क्या मिलने वाली है Good News!

बॉलीवुड में कुछ दिन बाद गुड न्यूज मिलने वाली है. विपाशा बसु के बाद  कैटरीना कैफ को लेकर भी चर्चा है कि वह जल्द ही खुशखबरी देंगी. दरअसल, कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में कैटरीना शूटिंग के बाद मुंबई लौटी हैं.

इतने लूज कपड़ों में दिखीं कैटरीना कैफ, फैंस बोले- क्या मिलने वाली है Good News!

जयपुर: बॉलीवुड में कुछ दिन बाद गुड न्यूज मिलने वाली है. विपाशा बसु के बाद  कैटरीना कैफ को लेकर भी चर्चा है कि वह जल्द ही खुशखबरी देंगी. दरअसल, कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में कैटरीना शूटिंग के बाद मुंबई लौटी हैं. इस दौरान कैटरीना कैफ काफी लूज कपड़ो में दिखीं. इसके बाद पैपारिज ने उन्हें स्पॉट कर लिया. 

एक्ट्रेस कटरीना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें कटरीना एयरपोर्ट पर लूज ड्रेस पहनी दिख रही है. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि वह भी जल्द गुड न्यूज दे सकती हैं.

 कैटरीना कैफ के इस लुक में देख फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं. वहीं, कैट इस लुक में कूल और स्टाइलिश दिख रही हैं. इस लुक को देखकर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें तेज हो गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि कैटरीना कैफ अपना बेबी बंप छिपा रही हैं.

यह भी पढ़ें: झटका: अमूल और मदर डेयरी ने फिर बढ़ाए दाम, जानें- राजस्थान में एक लीटर दूध कितने में मिलेगा?

सोशल मीडिया पर आने लगे रिएक्शन

वहीं यूजर्स ने कैट के इस वीडियो के सामने आते ही तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. इस वीडियो को मशहूर सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कटरीना व्हाइट टीशर्ट और रेड लोअर में नजर आ रही हैं. कटरीना इस दौरान फैंस को हाय कर रही हैं. कटरीना का लूज ड्रेस पहनने के पीछे बताया जा रहा है कि वह भी प्रेग्नेंट हैं. हालांकि, इस पर कटरीना कैफ या विक्की कौशल की ओर से कोई कमेंट नहीं है. 

 

बेबी पंप को लेकर यूजर्स के आए ये कमेंट
कैटरीना कैफ के इस लुक को देखकर फैंस मजे भी ले रहे हैं.  एक फैन ने लिखा- ये बेबी बंप है. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि सबसे प्यारी मॉम टू बी. फैंस एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

बिपाशा के पति ने बेबी बंप को किया Kiss

बता दें कि पिछले दिनों बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर को शेयर करके अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की. बिपाशा बसु ने अपनी इंस्टाग्राम में दो तस्वीरें एक साथ शेयर की.  इन तस्वीरों में वह और उनके पति करण सिंह ग्रोवर मैचिंग सफेद शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं. बिपाशा ने ओवर साइज शर्ट के बटन खोले हुए हैं और एक तस्वीर में उनके पति बेबी बंप को प्यार से किस करते दिख रहे हैं.

पिछले साल विक्की कौशल के साथ कैटरीना ने की थी शादी

बता दें कि पिछले साल एक्ट्रेस विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित रिसॉर्ट में शादी की थी. शादी के अभी 8 महीने हुए हैं. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. 

Trending news