Jaipur News: जनता के सुझावों पर तैयार होगा बीजेपी का घोषणा पत्र, 15 अक्टूबर तक आएगा संकल्प पत्र- मेघवाल
Advertisement

Jaipur News: जनता के सुझावों पर तैयार होगा बीजेपी का घोषणा पत्र, 15 अक्टूबर तक आएगा संकल्प पत्र- मेघवाल

Jaipur News: बीजेपी चुनाव संकल्प पत्र समिति के संयोजक व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई. बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र 15 अक्टूबर तक तैयार हो जाएगा. बीजेपी संकल्प पत्र समिति की बैठक में इसको लेकर मंथन किया गया.

Jaipur News: जनता के सुझावों पर तैयार होगा बीजेपी का घोषणा पत्र, 15 अक्टूबर तक आएगा संकल्प पत्र- मेघवाल

Jaipur News: बीजेपी चुनावी घोषणा पत्र बनाने की दिशा में लगातार आगे बढ़ रही है. बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र 15 अक्टूबर तक तैयार हो जाएगा. बीजेपी संकल्प पत्र समिति की बैठक में इसको लेकर मंथन किया गया. हालांकि समिति के सहसंयोजक और सांसद किरोड़ीलाल मीणा एक बार फिर बैठक में नहीं पहुंचे.

बीजेपी की चुनाव संकल्प पत्र समिति की दूसरी बैठक सोमवार काे प्रदेश कार्यालय में हुई. बैठक में समिति की सहसंयोजक और सांसद किरोड़ीलाल मीणा एक बार फिर नहीं पहुंचने को लेकर एक बार फिर चर्चा हुई. बैठक में पार्टी के घोषणा पत्र में विभिन्न वर्गवार शामिल किए जाने वाले बिंदुओं पर चर्चा की गई.

बीजेपी चुनाव संकल्प पत्र समिति के संयोजक व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में सहसंयोजक और सांसद घनश्याम तिवाड़ी, प्रभुलाल सैनी, सुभाष महरिया, ममता शर्मा सहित अन्य सदस्य मौजूद थे. बैठक में टीमों का गठन किया जो संकल्प पत्र में शामिल किए जाने वाले वर्गवार विषयों पर काम करेंगे. मेघवाल ने कहा कि आउट रीच प्रोग्राम जल्दी चलेगा.

ये भी पढ़ें- Jaipur News : राजस्थान BJP 18 दिन में करेगी 72 सभाएं, हर सभा के लिए मिलेंगे ऑन डिमांड केंद्रीय नेता

पार्टी की ओर से रथ बनाएंगे, दो सौ विधानसभा में रथ जाएंगे.संकल्प पत्र के लिए जनता के सुझाव लेंगे. संकल्प पत्र में जनता के सुझावों पर भरोसा करेंगे. ग्रामीण विकास, कर्मचारी कल्याण, व्यापारी, वकील, पत्रकार सहित वर्गों के कल्याण के साथ ही अन्य मुद्दों पर बात करेंगे.

मेघवाल ने कहा कि जो बिंदु और सुझाव आएंगे, लाेगों व समाज प्रमुखों या वर्गों के साथ बैठकर उनकी वित्तीय स्थिति पर भी चर्चा करेंगे। मेघवाल ने कहा कि हमारा प्रयास है कि संकल्प पत्र 15 अक्टूबर तक तैयार हो जाएगा. इसके लिए बाकायदा लॉन्चिंग की जाएगी. संकल्प पत्र को जनता के समाने रखा जाएगा.
 

Trending news