Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को तुला को प्रमोशन चाहिए तो बॉस को करें खुश, सिंह को मिलेगी खुशखबरी
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को तुला को प्रमोशन चाहिए तो बॉस को करें खुश, सिंह को मिलेगी खुशखबरी

Aaj Ka Rashifal : कर्क आज लोकप्रियता हासिल करेंगे, कन्या को कार्यक्षेत्र में मिलेगी तरक्की.

 

Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को तुला को प्रमोशन चाहिए तो बॉस को करें खुश, सिंह को मिलेगी खुशखबरी

Aaj Ka Rashifal : कर्क आज लोकप्रियता हासिल करेंगे, कन्या को कार्यक्षेत्र में मिलेगी तरक्की.

मेष राशि
गलतफहमी और लगातार असहमति परिवारिक माहौल को निराशाजनक बना सकती है. यह स्थिति आपको तनावग्रस्त कर सकती है. आज कार्य स्थल पर सहकर्मियों और अधीनस्थों से टकराव होने का खतरा है.

वृषभ राशि 
आज आपकी नये कार्यों में रूचि बढ़ेगी, जिससे आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा. आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और भी अधिक मजबूत होगा. परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. बच्चों के साथ किसी पार्क में घूमने जायेंगे.

मिथुन राशि
आज सितारे आपके पक्ष में हैं. सकारात्मक विचार बनाये रखें. धन की लेनदेन या पूंजी निवेश करते समय ध्यान रखें. हो सकता है आपको भौतिक सुख की प्राप्ति तो हो जाये लेकिन आत्मिक संतुष्टि न मिले.

कर्क राशि
शुभ सन्दर्भ में आज का दिन आपको दूसरों के साथ व्यवसायिक व्यवहार के सन्दर्भ में भाग्यशाली बना देगा. आप लोकप्रियता हासिल करेंगे, व्यापार से आपकी कमाई बढ़ेगी और आपको अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि
आज किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. इस राशि के स्टूडेंट्स अपने पढ़ाई-लिखाई में थोड़ा बदलाव करने की सोच सकते हैं, जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद हो सकती है. ऑफिस का माहौल थोड़ा अलग हो सकता है, जिससे आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है.

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रह सकता है. कार्यक्षेत्र में आपकी बहुत प्रशंसा हो सकती है. अगर आप सामूहिक गतिविधियों में हिस्सा लेंगे, तो आप नए दोस्त बना सकते हैं. अचानक हुई रोमांटिक मुलाक़ात आपके लिए उलझन पैदा कर सकती है.

तुला राशि
आज जायदाद सम्बंधित मामलों में चतुराई से निपटने की ज़रूरत है. सम्पति निवेश आपको अपेक्षित लाभ नहीं दिला पाएगा . नौकरी में बढ़ने के अवसर उन जातकों के लिए होंगे जो अपने वरिष्ठों के साथ व्यवहार कुशल रहेंगे.

वृश्चिक राशि
आज आपकी इच्छाओं की पूर्ति हो सकती है. बिजनेस के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है. आपकी यात्रा सुखद रहेगी. संतान पक्ष से सुख की अनुभूति हो सकती है. ऑफिस में आपको जिम्मेदारी वाला काम मिल सकता है, जिसे पूरा करने पर फायदा होगा. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा.

धनु राशि
जरूरी कार्य आज आसानी से पूरा कर लेंगे. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा.

मकर राशि
आज कई क्षेत्रों में समस्याएं दिखाई दे सकती हैं. आपकी सेहत की स्थिति बिगड़ सकती है और आप भावनात्मक रूप से परेशान भी हो सकते हैं. आपको अपने शांत को बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए.

कुंभ राशि
आज परिवार का पूर्ण स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा. आज आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे. ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी. आपको अचानक धन लाभ होगा. माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा.

मीन राशि 
यह दिन मौज-मस्ती में व्यतीत होगा. मेहनती लोग आज अपनी मेहनत के बलबूते पर बहुत लाभ प्राप्त करेंगे, इसलिए मेहनत से पीछे मत हटें. आज वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है. सड़क पार करते समय भी आपको आज सावधान रहना होगा

ये भी पढ़ें : शुक्र का राशि परिवर्तन, इन पांच राशिवालों की लव और लाइफ में ला सकता है परेशानी
ये भी पढ़ें : कहीं आप भी नहाने के बाद ही सिंदूर तो नहीं लगा लेती, भूलकर भी ना करें ऐसी गलती
ये भी पढ़ें : टीना डाबी के एक्स पति की दुल्हनियां महरीन काजी ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें, लोगों ने कहा कभी नहीं देखी इतनी सुंदर कश्मीरी दुल्हन
ये भी पढ़ें : वो 10 बातें जो बर्बाद कर सकती हैं, आपके बच्चे की जिंदगी, भूल कर भी ना करें ऐसा

Trending news