Aaj ka rashifal : तुला आज बॉस से बहस ना करें, महंगा पड़ सकता है जानें आपकी राशि का हाल
Advertisement

Aaj ka rashifal : तुला आज बॉस से बहस ना करें, महंगा पड़ सकता है जानें आपकी राशि का हाल

Aaj ka rashifal : मेष आज जीवनसाथी को कुछ स्पेशल देंगे.

Aaj ka rashifal : तुला आज बॉस से बहस ना करें, महंगा पड़ सकता है जानें आपकी राशि का हाल

Aaj ka rashifal : मेष आज जीवनसाथी को कुछ स्पेशल देंगे.

मेष राशि
आज के दिन आप अपने जीवनसाथी के लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करेंगे तो बेहतर परिणाम मिलेंगे. रिश्ते की बात चल रही है तो वहां से कुछ अड़चन आ सकती है और बात खत्म हो सकती है.

वृषभ राशि
यदि आप सिंगल है और किसी जीवनसाथी की तलाश में है, तो आज के दिन किसी दोस्त पर ही आकर्षण का भाव आएगा लेकिन आप उनसे कह नहीं पाएंगे.

मिथुन राशि
यदि आप सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे है, तो आज के दिन कुछ अप्रत्याशित घटित हो सकता है, जो आपके लिए शुभ फल देने वाला ही होगा. ऐसे में चारो ओर ध्यान रखे और किसी भी मौके को हाथ से ना जाने दें.

कर्क राशि
शारीरिक रूप से आप एक दम स्वस्थ रहेंगे, लेकिन मानसिक रूप से किसी बात की चिंता सताएगी. कोई बात मन ही मन परेशान करेगी लेकिन उसका हल नहीं निकल पाएगा.

सिंह राशि
घर में किसी सदस्य की शादी की बात चल रही है तो वह अटक सकती है. सिंगल है तो किसी फंक्शन में जाना होगा और वहां आपकी किसी के साथ बातचीत शुरू होगी.

कन्या राशि
यदि आप नौकरी की तलाश में है तो आज के दिन इंटरव्यू देने के अवसर प्राप्त होंगे, लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे. ऐसे में निराश होने की बजाए उनसे सीखने का प्रयास करेंगे तो बेहतर परिणाम मिलेगा.

तुला राशि
सरकारी अधिकारी आज के दिन अपने काम पर कम ध्यान दे पाएंगे और किसी अन्य मामले में उलझे रहेंगे. इस दौरान प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ उलझने से बचे.

वृश्चिक राशि
नौकरी करते है तो आज के दिन आपको अपनी टीम के सदस्यों से परेशानी का सामना करना पड़ेगा. कुछ बाते होंगी जो उन्हें जल्दी समझ नहीं आएगी जिस कारण बना-बनाया काम बिगड़ सकता है. ऐसे में धैर्य से काम लें और किसी चीज़ की जल्दबाजी से बचे.

धनु राशि
कॉलेज के छात्र अपने दोस्तों के साथ कुछ नया शुरू कर सकते है और इसमें उन्हें शुरूआती सफलता भी मिलेगी. हालाँकि कुछ अड़चनें भी आड़े आ सकती हैं.

मकर राशि
व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन शुभ फल देने वाला रहेगा और आप चारों ओर से लाभ ही लाभ में रहेंगे. पैसों को कही निवेश किया हुआ है तो वहां से धन लाभ मिलेगा.

कुंभ राशि
प्रेम जीवन में संभल कर रहिये क्योंकि आज के दिन आपको अपने पार्टनर से धोखा मिल सकता है. रिश्ते में किसी मित्र के द्वारा ही दरार डालने की कोशिश की जाएगी, जिसका आपको बाद में पता चल पाएगा.

मीन राशि
यदि आप किसी परीक्षा की तैयारी में लगे है, तो आज के दिन उस ओर ध्यान कम दे पाएंगे और अन्य कामो में ज्यादा ध्यान लगेगा. आज वैसी तैयारी नहीं हो पाएगी जितना आप हमेशा करते आए है.

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : चिल्लाने और रोने वाली स्त्री पति के लिए शुभ, खोल देती है किस्मत का ताला

Trending news