Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे

Aaj Ka Rashifal : आज का दिन (Aaj Ka din ) मेष (aries) राशिवालों(zodiac) के लिए थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है, जानिए आपकी राशि का क्या हाल है. 

Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे

Aaj Ka Rashifal : मेष राशिवाले प्रेम संबंध में परेशान होंगे.

मेष राशि
यदि आप प्रेम संबंध में है तो आज के दिन पार्टनर से कोई ऐसी बात ना कहे जो बाद में चलकर आपके लिए दुविधा पैदा करे. किसी भी चीज़ को शेयर करते समय उसके आगे के परिणामो का अनुमान अवश्य लगा लें.

वृषभ राशि
यदि आपका मन कुछ दिनों से किसी काम में अटका हुआ था और उसमें आगे का कोई रास्ता नहीं निकल पा रहा था, तो आज किसी रिश्तेदार के द्वारा इसमें सहायता की जाएगी.

मिथुन राशि
आज का दिन पारिवारिक जीवन के लिए पहले की तुलना में बेहतर रहेगा. हालांकि कुछ बातों को लेकर आपसी मतभेद सामने आएंगे, लेकिन यदि आपने संयम से काम लिया तो बात आगे नही बढ़ पाएगी.

कर्क राशि
यदि आप सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग के क्षेत्र में काम कर रहे है, तो लाभ में रहेंगे. बॉस भी आपके काम से खुश होंगे और कुछ नए प्रोजेक्ट भी हाथ में आएंगे.

Chanakya Niti : वो 7 बातें जो एक पत्नी हमेशा छिपाकर रखती है, जिंदगी भर पति को बनाती हैं मूर्ख​

सिंह राशि
यदि विवाह हो चुका है, तो आपकी पत्नी और मां के बीच नोकझोंक होने की संभावना है. व्यापार में नए ग्राहक तो जुड़ेंगे लेकिन पुराने ग्राहक आपसे छिटक भी सकते है.

कन्या राशि
सरकारी अधिकारी आज के दिन थोड़ा सावधान रहे और कुछ भी ऐसा कार्य ना करे जिससे आपकी छवि को नुकसान हो अन्यथा बात बिगड़ सकती है

तुला राशि
यदि आप शेयर बाजार में काम करते है, तो आज उसमें लाभ मिलेगा. लेकिन वो संतोष दायक नहीं होगा. इस दौरान नया निवेश करने से बचें.

वृश्चिक राशि
पिता का स्वास्थ्य खराब रह सकता है. यदि उन्हें पहले से ही कोई गंभीर बीमारी है, तो आज के दिन डॉक्टर के संपर्क में रहे ताकि कोई समस्या ना हो.

सोशल मीडिया पर कभी न डालें बच्चों की ये तस्वीरें, खतरनाक हो सकते अंजाम 

धनु राशि
विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई से हटकर अन्य कामो में लगेगा और वे उसी में ही अपना करियर बनाने का विचार करेंगे, हालांकि किसी भी काम को शुरू करने से पहले अपने सीनियर्स की राय अवश्य लें.

मकर राशि
यदि विवाह हो चुका है तो आपके जीवनसाथी को कोई नयी जॉब या नया काम मिल सकता है, जिससे दोनों की आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी. यदि आप भी जॉब करते है तो दोनों मिलकर कुछ नया शुरू करने का विचार भी कर सकते है ताकि भविष्य सुरक्षित रहें.

कुंभ राशि
दोपहर में मन में बेचैनी रह सकती है, जिस कारण मन किसी काम में नहीं लग पाएगा, लेकिन यदि आपने संयम से काम लिया तो स्थिति संभल जाएगी. बेचैनी को दूर करने के लिए ध्यान लगाने का प्रयास करेंगे तो बेहतर परिणाम मिलेंगे.

मीन राशि
प्रेम संबंध में है तो आपका प्रेमी आपसे सहायता की उम्मीद करेगा, लेकिन आप उसमे अक्षम रहेंगे. इस कारण दोनों के बीच रिश्तों में तनाव उत्पन्न होगा और बहसबाजी भी हो सकती है. 

मॉडलिंग के बाद UPSC में बजाया डंका, ऐसे IAS बनी राजस्थान की ऐश्वर्या

 

 

 

Trending news