ट्रक में आग लगने से खलासी की जिंदा जलने से मौत, पुलिस ने ड्राइवर को उतारकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274612

ट्रक में आग लगने से खलासी की जिंदा जलने से मौत, पुलिस ने ड्राइवर को उतारकर बचाई जान

चलते ट्रक में आग लगने से खलासी के जिंदा जलने का मामला सामने आया है. पीलीबंगा थाना क्षेत्र के अमरपुरा राठान से, जहां पीलीबंगा पुलिस ने जलते ट्रक में से ड्राइवर को उतारकर उसकी जान बचाई. 

खलासी की जिंदा जलने से मौत

Pilibanga: चलते ट्रक में आग लगने से खलासी के जिंदा जलने का मामला सामने आया है. पीलीबंगा थाना क्षेत्र के अमरपुरा राठान से, जहां पीलीबंगा पुलिस ने जलते ट्रक में से ड्राइवर को उतारकर उसकी जान बचाई. घटना आज सुबह पीलीबंगा थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ सूरतगढ़ मार्ग की है. 

जानकारी के अनुसार आज सुबह पीलीबंगा पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ट्रक पीलीबंगा रेलवे स्टेशन के पास डिवाइडर को तोड़कर उसके ऊपर चढ़ गया, जिसका ड्राइवर नशे की हालत में बताया गया था. सूचना पर उपनिरीक्षक हरबंश सिंह मय जाब्ता मौके के लिए रवाना हुए. पुलिस पहुंचती उससे पहले ही ट्रक ड्राइवर डिवाइडर को तोड़ते हुए ट्रक वहां से भगा कर तेज गति से आगे ले गया, जिसके बाद पुलिस टीम ट्रक का पीछा ही कर रही थी. लगभग 5 किलोमीटर आगे ट्रक 33 एसटीजी के पास जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और कच्चे में उतर गया. 

यह भी पढ़ें - Kargil Vijay Diwas : हाथों में मेडल और आंखों में आंसू लेकर वीरांगना ने सुनाई कहानी, बताया आज भी संभाल कर रखे है शहीद के खत

इसी दौरान ट्रक के टायर जलने लगे, पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो दो लोग ट्रक के केबिन में फंसे हुए थे. पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए जोखिम उठाकर ट्रक ड्राइवर को ट्रक से बाहर निकाला. पुलिस केबिन में फंसे खलासी को भी बाहर निकालने का प्रयास कर रही थी, कि तब तक आग भीषण रूप धारण कर चुकी थी. ट्रक का खलासी इस दौरान ट्रक में ही फंसा रह गया. 

इस दौरान फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन तब तक ट्रक में फंसे खलासी की जलकर मौत हो चुकी थी. आग बुझाने तक ट्रक का आगे का हिस्सा जलकर राख हो गया था. वहीं ट्रक ड्राइवर को पीलीबंगा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. 

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि डिवाइडर पर चढ़ाकर ट्रक ड्राइवर द्वारा की गई दुर्घटना के समय ट्रक ड्राइवर बिल्कुल नशे में धुत था और वहां से उसी नशे की हालत में वो ट्रक लेकर रवाना हुआ था, जिसके लगभग 5 किलोमीटर आगे जाने के बाद ही यह दुर्घटना हो गई, जिसमें ट्रक के खलासी की जिंदा जलने से मौत हो गई. पुलिस के अनुसार ये ट्रक भटिंडा रिफाइनरी से सल्फर लेकर महाराष्ट्र जा रहा था. ट्रक मालिक को सूचना दे दी गई है.

Reporter: Manish Sharma

हनुमानगढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

OMG : यहां प्री वेडिंग रिहर्सल नहीं, बल्कि बंदूक चलाने की होती है प्रैक्टिस, शादी में निशाना नहीं लगा, तो चुकानी होती है कीमत

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news