सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर ने किया 'मुझसे शादी करोगे' गाने पर डांस, लोग बोले- अब कितनी करोगी शादी?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2300833

सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर ने किया 'मुझसे शादी करोगे' गाने पर डांस, लोग बोले- अब कितनी करोगी शादी?

Seema Haider-Sachin Meena Video: आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पिंक-ब्लैक कलर का लहंगा पहन रखा है. सिर पर चुनरी ओढ़ रखी है. वीडियो में आप सीमा हैदर को सलमान खान और करिश्मा कपूर के पॉपुलर बॉलीवुड गाने 'मुझसे शादी करोगी' पर दमदार डांस करते देख सकते हैं. 

viral video

Seema Haider-Sachin Meena Video: भले ही टीवी चैनलों पर पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर का क्रेज कम हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लिए लोगों की दीवानगी नहीं खत्म हो रही है. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के नाम से इतनी इंस्टाग्राम चैनल बने हुए हैं कि सब पर ही आए दिन कुछ ना कुछ एक से बढ़कर एक वीडियो अपडेट होता रहता है. 

ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पढ़ी चार बच्चों की मां बिना पासपोर्ट और बिना वीजा के भारत चली आई और यही बस गई. सीमा हैदर का राज खोलने के बाद कई लोगों ने तो उन्हें पाकिस्तानी जासूस तक कह दिया लेकिन सीमा हैदर भारत आने के बाद पूरी तरह से सनातनी हो गई और उन्होंने हिंदू धर्म भी अपना लिया.  

इतना ही नहीं, वह भारतीय महिलाओं की तरह ही मांगने सिंदूर भरती हैं और गले में मंगलसूत्र पहनती हैं. इन दोनों की लव स्टोरी का लोग जमकर मजाक उड़ाते हैं लेकिन सचिन मीना और सीमा हैदर को लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. यह दोनों जमकर अपनी जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं. 

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पिंक-ब्लैक कलर का लहंगा पहन रखा है. सिर पर चुनरी ओढ़ रखी है. वीडियो में आप सीमा हैदर को सलमान खान और करिश्मा कपूर के पॉपुलर बॉलीवुड गाने 'मुझसे शादी करोगी' पर दमदार डांस करते देख सकते हैं. 

वीडियो में आप सीमा हैदर की एनर्जी और स्टेप्स देख हैरान रह जाएंगे. उनके डांस का वहां मौजूद लोग वीडियो बना रहे हैं. देखने से साफ पता चल रहा है कि सीमा हैदर ने यह डांस घर के अंदर किया है. सीमा हैदर के इस डांस वीडियो को 28,992 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

कुछ लोग तो सीमा हैदर के इस गाने पर डांस का मजाक बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि कितनी बार शादी करोगी? सीमा का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Trending news