होर्डिंग लगाते समय करंट लगने से लेबर की मौत, पिता बोले - ठेकेदार की लापरवाही ने ली बेटे की जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2310216

होर्डिंग लगाते समय करंट लगने से लेबर की मौत, पिता बोले - ठेकेदार की लापरवाही ने ली बेटे की जान

राजस्थान में डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में तिजवड़ के पास होर्डिंग लगा रहे एक युवक की 11केवी लाइन का करंट लगने से मौत हो गई. घटना को लेकर युवक के पिता ने ठेकेदार पर लापरवाही से काम करवाने के आरोप लगाए है. वही पुलिस पूरे घटना को लेकर जांच कर रही है.

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में तिजवड़ के पास होर्डिंग लगा रहे एक युवक की 11केवी लाइन का करंट लगने से मौत हो गई. घटना को लेकर युवक के पिता ने ठेकेदार पर लापरवाही से काम करवाने के आरोप लगाए है. वही पुलिस पूरे घटना को लेकर जांच कर रही है.

सदर थाना पुलिस के अनुसार चरनसिंह पुत्र मोहनलाल सैनी निवासी गारु तहसील कठमुर अलवर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया कि उसका बेटा विकास सैनी मजदूरी का काम करता है. वह ठेकेदार पुष्पेंद्र सिंह पुत्र नंदूसिंह निवासी तारानगर खिरनी फाटक रोड झोटवाड़ा जयपुर के पास होर्डिंग लगाने का काम करता है. कल मंगलवार को उसका बेटा विकास सैनी, बिहारीलाल सैनी और सोहनलाल जाट तीनो होर्डिंग लगाने के लिए डूंगरपुर -सागवाड़ा रोड पर तिजवड़ के पास गए थे. 

होर्डिंग लगाने वाली जगह के पास ही 11केवी ओर 33केवी की लाइन जा रहीं थी. जिस वजह से उसके बेटे विकास ने ठेकेदार पुष्पेंद्र को दोनों बिजली लाइन का शटडाउन लेने के लिए कहा . लेकिन ठेकेदार ने कहा की शटडाऊन की जरूरत नहीं है और सावधानी से होर्डिंग लगा दो. बहानेबाजी मत करो. नहीं तो पहले का ओर आज का वेतन काट लिया जाएगा. डर के मारे वह होर्डिंग लगाने चढ़ा. उसी समय 11केवी बिजली लाइन का करंट लगने से वह गंभीर रूप से झुलस गया. उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए. 

डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इस पर पुलिस ने आज बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वही पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Trending news