बीवी लगा रही थी कातिलाना ठुमके, पति ने नहीं दिया भाव, लोग बोले- डांस बिगाड़ दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2310086

बीवी लगा रही थी कातिलाना ठुमके, पति ने नहीं दिया भाव, लोग बोले- डांस बिगाड़ दिया

वीडियो में आप देखेंगे कि एक पर्पल साड़ी पहने एक सुंदर सी बीवी पति के सामने डांस शुरू करती है. देखने में वह बेहद खूबसूरत है, वहीं, उसका भारतीय नारी की तरह साज-श्रृंगार उसे और भी खूबसूरत बना रहा है. आंखों का चश्मा सिर पर चढ़ाए यह राजस्थानी बीवी बड़े ही स्टाइल में पति को बुलाती है और फिर किलर डांस शुरू करती है.

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 

आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. इंटरनेट पर वायरल होने के लिए कोई अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है. कोई डांस के जरिये वायरल होते है तो कोई ज्ञान के जरिये वायरल होना चाहता है. इंटरनेट पर रातों-रात किस्मत चमकाने के लिए कुछ लोग तो दिन-रात जागते हैं. 

वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. वहीं, डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन वीडियोज की बात ही अलग होती है.

वहीं, आज के वायरल वीडियो में आपको एक राजस्थानी बहू का डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उसने पति को इंप्रेस करने के लिए धमाकेदार डांस किया है लेकिन पति का रिएक्शन देख लोगों को खूब हंसी आ रही है. 

दरअसल, इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक पर्पल साड़ी पहने एक सुंदर सी बीवी पति के सामने डांस शुरू करती है. देखने में वह बेहद खूबसूरत है, वहीं, उसका भारतीय नारी की तरह साज-श्रृंगार उसे और भी खूबसूरत बना रहा है. आंखों का चश्मा सिर पर चढ़ाए यह राजस्थानी बीवी बड़े ही स्टाइल में पति को बुलाती है और फिर किलर डांस शुरू करती है.

महिला के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशंस दोनों ही गजब के होते हैं. उसको देखकर औरों की नजर उसपर से एक मिनट नहीं हटेगी लेकिन जैसे ही उसका पति सामने आता है, वह शांति से वहां से उसका एक राउंड लगाकर ऐसे बिहेव करता है कि मानो उसे इग्नोर कर दिया हो. उसके एक्सप्रेशंस बेहद ही नॉर्म होते हैं. 

महिला के डांस वीडियो को i_am_poo6_11 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 78,642 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

Trending news