घूंघट ओढ़कर अकेले ही बींदणी ने DJ पर काटा बवाल, लोग बोले- ये हैं राजस्थानी संस्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2310023

घूंघट ओढ़कर अकेले ही बींदणी ने DJ पर काटा बवाल, लोग बोले- ये हैं राजस्थानी संस्कार

Viral Video: वीडियो में आप देखेंगे कि एक बींदणी डीजे पर अकेले ही धमाकेदार डांस करके सबके छक्के छुड़ा रही है. खास बात है कि उसने घूंघट ले रखा है. घूंघट ओढ़कर इस राजस्थानी बींदणी ने ऐसे किलर डांस स्टेप्स किए हैं कि हर कोई तारीफ कर रहा है. 

viral video

Viral Video: राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में यहां की संस्कृति, परंपराएं और शाही महल-किले और हवेलियां आने लगते हैं. राजस्थान की चाहे संस्कृति हो या फिर यहां की भाषा, दोनों ह बेहद प्यारे हैं. वहीं, यहां की पारंपरिक पोशाकों की तो पूरी दुनिया दीवानी है.

इंटरनेट पर छा जाने और वायरल होने के लिए कुछ लड़कियां अपनी संस्कृति से दूर हो रही हैं. वह न तो ढंग का पहनावा पहनती हैं और न ही सही भाषा का इस्तेमाल करती हैं. कुछ लड़कियां तो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कम कपड़े पहनकर ही कैमरे के सामने आ जाती हैं. उन्हें किसी तरह की लाज-शर्म नहीं होती लेकिन इन सबके बीच राजस्थान की महिलाओं ने अपने संस्कारी स्टाइल से ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप एक राजस्थानी बींदणी को डांस करता देखेंगे. उसने राजस्थान का पारंपरिक लिबास पहन रखा है. राजस्थानी ठाठ-बाठ में जैसे ही यह बींदणी डांस करना शुरू करती है, लोग इस पर से अपनी नजरें नहीं पटा पाते हैं. उसका एक-एक स्टेप इतना ज्यादा प्यारा है कि आप दिल हार जाएंगे. 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बींदणी डीजे पर अकेले ही धमाकेदार डांस करके सबके छक्के छुड़ा रही है. खास बात है कि उसने घूंघट ले रखा है. घूंघट ओढ़कर इस राजस्थानी बींदणी ने ऐसे किलर डांस स्टेप्स किए हैं कि हर कोई तारीफ कर रहा है. 

महिला के इस डांस को bishnoi.trending नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 10,700 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. बींदणी का डांस देखकर लोग बोले- ये हैं राजस्थानी संस्कार. 

एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. 

Trending news