Beawar News: लोन पास होने की खुशी में महिला को पार्टी के लिए बुलाया, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2310361

Beawar News: लोन पास होने की खुशी में महिला को पार्टी के लिए बुलाया, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

Beawar News: राजस्थान में अजमेर जिले के शहर के साकेत नगर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, जिसमें से दो युवकों ने महिला के साथ दरिंदगी की वही तीसरे युवक ने उनका सहयोग किया तथा वारदात को अंजाम देने के बाद महिला को लहूलुहान हालत में मौके पर छोड़कर तीनो युवक मौके से फरार हो गये. 

beawar news

Beawar News: शहर के साकेत नगर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, जिसमें से दो युवकों ने महिला के साथ दरिंदगी की वही तीसरे युवक ने उनका सहयोग किया तथा वारदात को अंजाम देने के बाद महिला को लहूलुहान हालत में मौके पर छोड़कर तीनो युवक मौके से फरार हो गये. 

घटना की सूचना के बाद साकेत नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल महिला को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर पीडिता का उपचार जारी है. महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मंगलवार को उक्त युवकों द्वारा महिला के लोन पास होने की खुशी में पार्टी देने की बात कही जिसे महिला ने स्वीकार कर लिया और रात को पार्टी के लिए तीनों युवकों को घर पर बुलाया. 

जिस पर रात को तीनों युवक महिला के घर पर पहुंच गये, जहां पर पार्टी की गई इस दौरान युवकों ने शराब का सेवन कर लिया, जिसके बाद नशे की हालत में दो युवकों ने महिला के साथ दरिंदगी कर दी. वहीं, एक युवक वारदात के दौरान उनका सहयोग करता रहा. इस दौरान महिला को रक्तस्राव होने के कारण उसे लहूलुहान हालत में मौके पर छोड़कर फरार हो गये. इस दौरान महिला ने घटना की सूचना पुलिस को जिस पर रात्रि गश्त कर रहे साकेत नगर थाने के हैड कांस्टेबल राजाराम तुरंत प्रभाव से मौके पर पहुंच गए और महिला को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए राजकीय अमृतकोर अस्पताल में भर्ती कराया. 

वहीं देर रात घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी राजेश कसाना तथा सीटी थाना अधिकारी मय जाब्ता राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचे तथा महिला का मेडिकल कराने के बाद महिला के बयान दर्ज कर उसके द्वारा बताये गये युवकों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी. बुधवार को डीएसपी राजेश कसाना ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. 

डीएसपी राजेश कसाना ने बताया कि महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को गंभीरता से ले रही है. उन्होंने बताया कि महिला के बयानों के आधार पर कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को डिटेन किया गया है. पुलिस उनसे कड़ाई से पूछताछ कर रही है.

Trending news