भोजपुरी गाने पर छोटी ड्रेस पहनकर लड़की ने उछल-उछल कर किया डांस, चचा लगे मुस्कुराने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1946975

भोजपुरी गाने पर छोटी ड्रेस पहनकर लड़की ने उछल-उछल कर किया डांस, चचा लगे मुस्कुराने

Mumbai Local Video: मुंबई की इस लड़की ने लोकल ट्रेन में एक वीडियो बनाया था, जो की रातों-रात वायरल हो गया था लेकिन एक बार फिर से उसने मोबाइल लोकल में डांस करके इंटरनेट पर बवाल काट दिया है. यह लड़की एक बार फिर से वायरल हो गई है और इसका डांस वीडियो लोगों की आंखों को चौंधिया रहा है. 

भोजपुरी गाने पर छोटी ड्रेस पहनकर लड़की ने उछल-उछल कर किया डांस, चचा लगे मुस्कुराने

Mumbai Local Video: आजकल लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कभी कोई पब्लिक प्लेस में डांस करने लगता है तो कोई गाना शुरू कर देता है. कोई अजीबोगरीब हरकतें करता है तो कोई अपना टैलेंट दिखाने लगता है लेकिन कई बार पब्लिक प्लेस पर अजीबोगरीब हरकतें करते देख वहां के मौजूद लोगों को गुस्सा आ जाता है. कुछ ऐसे ही वीडियो बना रही मुंबई की एक लड़की, जो की हाल ही में वायरल हुई है. 

ज्यादा समय नहीं हुआ है कि मुंबई की इस लड़की ने लोकल ट्रेन में एक वीडियो बनाया था, जो की रातों-रात वायरल हो गया था लेकिन एक बार फिर से उसने मोबाइल लोकल में डांस करके इंटरनेट पर बवाल काट दिया है. यह लड़की एक बार फिर से वायरल हो गई है और इसका डांस वीडियो लोगों की आंखों को चौंधिया रहा है. 

यह भी पढ़ें- पोज देते समय अचानक सरक गई जिया शंकर की ड्रेस की पट्टी, Video हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह लड़की कौन है, इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इस लड़की ने एक बार फिर से बेहद छोटे कपड़े पहन कर के मुंबई लोकल ट्रेन में ऐसा डांस किया है कि लोग एक बार फिर से इसे भला बुरा कहने पर उतर आए हैं. लड़की ने एक बार फिर से भोजपुरी गाने पर ही धमाकेदार डांस करके लोगों को हिला कर रख दिया है. 

खास बात तो यह है कि इस गाने में एक बार फिर से लड़की के पीछे कुछ अधेड़ उम्र के लोग मौजूद हैं, जो कि यह सोच रहे होंगे कि आखिर यह लड़की कर क्या रही है? बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह लड़की अक्सर छोटे कपड़े पहनकर पब्लिक प्लेस पर पहले डांस वीडियो बनाती है और फिर रातों-रात वायरल हो जाती है. लड़की के डांस का यह वीडियो ईडियट्स मेट्रो नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. यह लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी का आरोप, सांपों के जहर का बांटता था नशा

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

 

 

Trending news