चाचा-चाची ने खेत में किया यह काम, छिपकर किसी ने Video रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया
Advertisement

चाचा-चाची ने खेत में किया यह काम, छिपकर किसी ने Video रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया

Chacha Chachi Funny Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह किसी गांव का है, जहां पर साड़ी पहने एक चाची अपने पति को पीट रही हैं. इस दौरान कभी चाची चाचा को पटक ले जाती हैं तो कभी चाचा उनको पीटना शुरू कर देते हैं.

चाचा-चाची ने खेत में किया यह काम, छिपकर किसी ने Video रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया

Chacha Chachi Funny Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता है. आजकल सोशल मीडिया पर जितना शहरों के लोग रहते हैं, उससे दोगुना कामों के लोग एक्टिव रहने लगे हैं. अब गांवों के लोगों के पास भी स्मार्टफोन होते हैं और वह भी इंटरनेट पर खूब एक्टिव रहते हैं. कोई अपनी खेती किसानी से जुड़ी हुई जानकारी देता है तो कोई अपने ग्रामीण परिवेश से जुड़ी हुई जानकारी दूर बैठे लोगों तक पहुंच जाता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, जिसमें चाचा चाची की करतूत का खुलासा हो गया है.

इस वीडियो में नजर आने वाले चाचा-चाची को भी यकीन नहीं होगा कि उनका इस तरह से किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल सकता है. आपने इंटरनेट पर अब तक खेत में किसानी से जुड़े हुए तमाम तरह के वीडियोस तो खूब देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आप की हालत हंसते-हंसते खराब भी हो सकती है. 

यह भी पढ़ें- घर की छत की सीलिंग में चुंबक की तरह चिपका पड़ा था भारी-भरकम अजगर, 2-2 आदमी हिला तक न पाए

 

आप कुछ और ना सोचें, हम आपको बता दें कि इस वीडियो में खेत के किनारे सड़क पर एक चाचा-चाची एक दूसरे को उठा-उठा कर पटकते नजर आ रहे हैं. जी हां, यह वीडियो किसी और चीज का नहीं बल्कि लड़ाई का है. चाचा-चाची में किसी बात पर कहासुनी हो जाती है लेकिन इसके बाद जो नजारा कैमरे में कैद होता है, वह देखकर लोगों की हालत हंसते-हंसते खराब हुई जा रही है.

यह भी पढ़ें- कपल ने शेयर कर दिया सुहागरात का Video, पूरी रात कुछ ऐसा करते दिखे दूल्हा-दुल्हन

 

क्या है इस वायरल वीडियो में
दरअसल इस वीडियो में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह किसी गांव का है, जहां पर साड़ी पहने एक चाची अपने पति को पीट रही हैं. इस दौरान कभी चाची चाचा को पटक ले जाती हैं तो कभी चाचा उनको पीटना शुरू कर देते हैं. दोनों खूब एक-दूसरे पर लात घूंसे चला रहे हैं. कभी बाल नोच रहे हैं. बूढ़े चाचा जोर-जोर से चिल्ला भी रहे हैं. वीडियो का नजारा देखकर आप दंग रह जाएंगे क्योंकि वहां मौजूद शख्स दोनों को रोकने की बजाय उनका वीडियो बना रहा है.

वीडियो में चाची जिस बेरहमी से चाचा को पीट रही हैं, उससे शायद उन्हें कई चोटें आई होंगी लेकिन उनकी हिम्मत तो देखिए और फिर से खड़े होकर चाची से भर जाते हैं. यह नजारा जिसने भी देखा, उसकी हंसते-हंसते हालत खराब हो गई है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग खूब फनी रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों की लड़ाई का वीडियो वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन इस तरीके से चाची का चाचा को खेत के अंदर पीटना लोगों को बेहद ही हैरान कर रहा है. इस वीडियो को लोग देखकर खूब हंस रहे हैं और इस पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. यह वीडियो बटरफ्लाई माही नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

 

Trending news