Dance Video: भाभी ने छत पर ही उछल-उछल कर किया खतरनाक डांस, एनर्जी में सपना चौधरी फेल
Advertisement

Dance Video: भाभी ने छत पर ही उछल-उछल कर किया खतरनाक डांस, एनर्जी में सपना चौधरी फेल

Bhabhi Dance Video: देसी ठुमकों में यह भाभी सपना चौधरी से ज्यादा बेहतर स्टेप्स करके नेटिजेंस का दिल जीत रही है. ऑफ व्हाइट और रेड लहंगा पहने यह हसीना अपने घर की छत पर ऐसे उछल-अछल कर डांस कर रही है, जैसे सपना चौधरी अपने स्टेज प्रोग्राम्स में करती हैं.

Dance Video: भाभी ने छत पर ही उछल-उछल कर किया खतरनाक डांस, एनर्जी में सपना चौधरी फेल

Bhabhi Dance Video: सपना चौधरी का नाम आते ही लोगों के मन में उनके कातिलाना ठुमके और जहर अदाएं आना शुरू हो जाती हैं. अपने एनर्जी भरे दमदार डांस से हरियाणा ही नहीं पूरे देश में ठुमका क्वीन के नाम से मशहूर हो चुकी डांसर सपना चौधरी को टक्कर देने वाले एक से बढ़कर एक वीडियोज सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रहते हैं लेकिन आज का वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

जी हां, इंटरनेट पर आजकल हर कोई अपने हुनर को दिखाने से पीछे नहीं हटता है. वहीं, बात जब डांस की आती है तो हर कोई वायरल होने के लिए धांसू स्टेप्स करके सबका दिल जीतने की कोशिश करता है. वहीं, इंटरनेट पर एक भाभी का डांस वीडियो खतरनाक तरीके से वायरल हो रहा है. ऐसा इसलिए कि इसमें उसने न केवल बेहतरीन डांस किया है बल्कि सपना चौधरी से ज्यादा बार उछलकर मानो रिकॉर्ड ही बना लिया हो.

यह भी पढे़ं- VIDEO: रुला रही इस मगरमच्छ की दरियादिली! नदी में डूबे बच्चे का शव परिवार को सौंपा

देसी ठुमकों में यह भाभी सपना चौधरी से ज्यादा बेहतर स्टेप्स करके नेटिजेंस का दिल जीत रही है. ऑफ व्हाइट और रेड लहंगा पहने यह हसीना अपने घर की छत पर ऐसे उछल-अछल कर डांस कर रही है, जैसे सपना चौधरी अपने स्टेज प्रोग्राम्स में करती हैं.

यह भी पढे़ं- प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी

भाभी ने अपनी अदाओं और बलखाती कमरिया वाले स्टेप्स करके सबको दीवाना कर दिया है. हाथों में भरी चूड़ियां, कानों में झुमके और खुले बालों में भाभी का डांस बेहद खूबसूरत है. भाभी ने यह डांस घर की छत पर रिकॉर्ड किया है. उसका देसी डांस देखकर लोगों को भाभी डांस की याद आ गई है. पायल की झंकार बजाकर भाभी ने बेहद ही दिलकश डांस किया है. इस गाने में भाभी की एनर्जी देखकर आप दिल हार बैठेंगे.

उठ री पायल की झनकार गाने पर ऐसा दमदार एनर्जी भरा डांस देखकर आपका दिल भी नाचने के लिए मचलने लगेगा. यह प्यारा सा डांस वीडियो मेरा देसी हरियाणा के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. भाभी के बोल्ड डांस मूव्स देखकर लोगों के दिलों में आग सी लगी जा रही है. फैंस इस डांस वीडियो पर खूब शानदार कमेंट्स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: बाइक पर गंदे तरीके से उड़ रही थी पापा की परी, बगल से जा रहे कपल को मार दी टक्कर

यह भी पढ़ें- Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

यह भी पढ़ें- Viral Video: कुत्ते के सामने ही भाभी ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

यह भी पढ़ें-Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...

Trending news