खेत में दो महिलाओं में हुई पटका-पटकी, Video देख पेट पकड़कर हंसेगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1671524

खेत में दो महिलाओं में हुई पटका-पटकी, Video देख पेट पकड़कर हंसेगे आप

वायरल वीडियो में महिलाएं जिस तरीके से लड़ाई करती हैं, वह देखकर आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. महिलाओं की इस तरह की लड़ाई आपने इससे पहले शायद ही देखी होगी. 

खेत में दो महिलाओं में हुई पटका-पटकी, Video देख पेट पकड़कर हंसेगे आप

Ladai Ka Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर हर दिन एक से बढ़कर एक दमदार और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. यहां पर ऐसे ऐसे फनी वीडियो लोगों को देखने को मिलते हैं कि लोगों का दिन ही बन जाता है. वैसे तो आपने डांस से जुड़े हुए और जंगली जानवरों से जुड़े हुए तमाम वीडियोस देखे होंगे लेकिन आज हम आपको खेत में लड़ाई करती हुई 2 महिलाओं का खूब मजेदार वीडियो दिखाएंगे.

इस वीडियो में आप जब दोनों महिलाओं को इस तरह से लड़ाई करता देखेंगे तो आपकी हंसी छूट जाएगी. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खेत में दो महिलाएं काम कर रही होती हैं तभी ना जाने दोनों में किस बात को लेकर बहस हो जाती है. यह बहस इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि दोनों महिलाएं एक दूसरे से लड़ाई पर उतारू हो जाती हैं. इसके बाद दोनों महिलाओं में मेड़ बनाने को लेकर पटकी-पटका शुरू हो जाती है. 

यह भी पढ़ें- जमीन में लोट-लोट कर सबके सामने नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

दोनों महिलाएं जिस तरीके से लड़ाई करती हैं, वह देखकर आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. महिलाओं की इस तरह की लड़ाई आपने इससे पहले शायद ही देखी होगी. दोनों महिलाएं कभी एक दूसरे के पैर को पकड़कर घसीटती हैं तो कभी एक-दूसरे की साड़ी खींचती हैं. 

मजेदार बात तो यह है कि लड़ाई के दौरान दोनों महिलाओं के सिर से पल्लू बिल्कुल भी नहीं हटता है. दोनों महिलाओं की लड़ाई का मजेदार वीडियो gauravpandey_x2 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर तमाम इंटरनेट यूजर खूब अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. इसे हजारों की संख्या में लाइक्स-व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- फूलों की बजाय दूल्हे राजा ने कुरकुरे के पैकेट्स से सजाई बारात की कार, वजह है मजेदार

 

यह भी पढ़ें- खिलौनों की तरह 2 खतरनाक सांपों को उनके बिल से खींच लाई लड़की, Video रूह कंपा देगा

 

यह भी पढ़ें- हिंदू प्रेमिका के लिए मुस्लिम लड़के ने बदला धर्म, नर्मदा नदी में लगाई पवित्र डुबकी

 

 

Trending news