Priyamani: "द फैमिली मैन" की प्रियामणि इस लिए नहीं करतीं 'ऑन स्क्रीन किस', ये है वजह
Advertisement

Priyamani: "द फैमिली मैन" की प्रियामणि इस लिए नहीं करतीं 'ऑन स्क्रीन किस', ये है वजह

Priyamani: "द फैमिली मैन" की अभिनेत्री प्रियामणि (Priyamani) ने खुल कर अपनी नो-किस पॉलिसी (no-kiss policy) पर बात की है. उन्होंने कहा कि मुझे इसके लिए कई बार ऑफर्स आए हैं, लेकिन वो ऐसा नहीं करना चाहती हैं.

 

Priyamani: "द फैमिली मैन" की प्रियामणि इस लिए नहीं करतीं 'ऑन स्क्रीन किस', ये है वजह

Priyamani About no kiss policy: अभिनेत्री प्रियामणि (Priyamani) हाल ही में अपनी कॉन्ट्रैक्ट में किस करने से मना करने पर चर्चा की और यह दावा किया कि वह दूसरे पुरुष के साथ किस करने के बारे में असहज महसूस करती हैं क्योंकि वह अपने पति के प्रति जवाबदेह हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे कई प्रोजेक्ट ऑफर हुए हैं जिनमें उन्हें अंतरंग सीनेज करने की आवश्यकता थी. हालांकि, उन्होंने यह भी जोड़ा कि यह उनकी निजी चुनौती है कि वह स्क्रीन पर गालों पर चुंबन से आगे कुछ नहीं करना चाहती हैं.

प्रियामणि कौन हैं? (Who is Priyamani?) 

Priyamani ने 2003 में तेलुगू फिल्म "एवारे अतगाडू" के साथ डेब्यू किया था. वह 2007 में प्रेमपूर्ण नाटक "परुथिवीरन" के साथ मशहूर हुईं और उन्हें वेबस्टर फिल्म पुरस्कार द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. बॉलीवुड में उन्होंने मणि रत्नम की फिल्म "रावण" में पहली बार अभिनय किया और वे चेन्नई एक्सप्रेस के गीत "1 2 3 4 गेट ऑन द डांस फ्लोर" के लिए मशहूर हुईं, इसके बाद उन्होंने "द फैमिली मैन" में भी अभिनय किया. वे अगले मूवी "मैदान" और "जवान" में दिखाई देंगी.

प्रियामणि इस लिए नहीं करती ऑन स्क्रीन किस

Priyamani ने अपनी नो-किस पॉलिसी (no-kiss policy) पर बात करते हुए एक चैनल के दिए इंटरव्यू में कहा कि "मैं स्क्रीन पर किस नहीं करूंगी. मुझे पता है कि यह सिर्फ एक भूमिका है और यह मेरा काम है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से अगर मुझे स्क्रीन पर किसी और पुरुष के साथ किस करना पड़े, तो मैं असहज महसूस करूंगी, साधारण सा कारण है कि मुझे अपने पति के प्रति जवाबदेह होना पड़ेगा." उन्होंने इसके अलावा बताया कि उनके शो 'हिस स्टोरी' में शुरूआत में उन्हें अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ एक अंतरंग सीन करने की जरूरत थी, जिसे उन्हें सहजता नहीं थी. उन्होंने कहा, "मैं गाल पर चुंबन से अधिक के बारे में सहज नहीं हूं. मेरे सामने कई प्रोजेक्ट थे जिनमें ऐसे सीन होते थे, और मैंने उन्हें कहा कि मुझे इसमें सहजता नहीं है."

मेरे परिवार वाले क्या सोचेंगे- प्रियामणि

"मुझे पता है कि मेरे परिवार के दोनों पक्ष सभी प्रोजेक्ट्स देखेंगे जब वह आएगी. उन्हें यह भी पता है कि यह मेरा काम है, लेकिन मैं चाहती हूं कि उन्हें आपत्ति न हो. मैं चाहती हूं कि उन्हें यह लगे कि 'शादी के बाद भी मेरी बहू यह क्यों कर रही है? यह कोई दूसरा व्यक्ति कैसे उसके साथ हाथ मिला रहा है?' वे इससे रोकेंगे नहीं, लेकिन यह मेरी व्यक्तिगत चुनौती है," बता दें कि Priyamani की शादी मुस्तफा राज (Mustafa Raj) के साथ हुई है. वे 23 अगस्त 2017 को विवाह बंधन में बंधे थे.

यह भी पढ़ें...

राजस्थान की लुटेरी दुल्हन...! लूट के लिए पति ने करवाईं पत्नी की 4 शादियां फिर...

Trending news