पूनम पांडे का पानी पूरी खाने का अंदाज देख फैंस हुए फिदा, गोलगप्पे खाने में मशगूल एक्ट्रेस की तस्वीरें हुई वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1331100

पूनम पांडे का पानी पूरी खाने का अंदाज देख फैंस हुए फिदा, गोलगप्पे खाने में मशगूल एक्ट्रेस की तस्वीरें हुई वायरल

Poonam Pandey Hot Video: पूनम पांडे की हॉटनेस और बोल्डनेस लुक के लिए काफी फेमस है. बोल्डनेस के मामले पूनम पांडे का कोई सानी नहीं है. आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

गोलगप्पे का मजा लेते भूल गई पूनम पांडे.

Poonam Pandey Hot Video: पूनम पांडे की हॉटनेस और बोल्डनेस लुक के लिए काफी फेमस है. बोल्डनेस के मामले पूनम पांडे का कोई सानी नहीं है. आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. पूनम पांडे की लेटेस्ट वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. फैंस भी इनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते है. 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पूनम पांडे बोल्डनेस का तड़का लगा रही है. दरअसल कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो बारिश के साथ-साथ गोलगप्पे का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं. 

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे को सुर्खियों में रहना बेहद पसंद हैं. एक्ट्रेस समय-समय पर अपने हसीन लटके-झटके दिखा फैंस का अटैंशन ग्रैब करती नजर आती हैं. इसी कड़ी में पूनम ने इस वायरल वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में पूनम पांडे ने बैकलेस व्हाइट टॉप पहना था और प्रिंटेड बॉडी फिटेड स्कर्ट पहन सड़क किनारे गोलगप्पे का मजा ले रही हैं, जबकि वहां मौजूद फैंस इस पल को अपने कैमरे में कैद करते नजर आ रहे है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसे दिखाई अपनी बेटी की एक झलक, फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड

बता दें कि पूनम पांडे अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. पूनम के सिजलिंग लुक्स अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. लॉक अप में शामिल होने के बाद से ही पूनम पांडे लगातार चर्चा में बनी हुई है. अब एक बार फिर पूनम पांडे अपनी हरकतों के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में पूनम पांडे मुंबई में स्पॉट हुईं. एक दुकान पर वह गोलगप्पे खाती दिखीं, लेकिन दिलचस्प बात यह थी कि इस दौरान उन्होंने कुछ ज्यादा ही अतरंगी कपड़े पहने हुए थे. 

पूनम पांडे का गोलगप्पे खाते हुए का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने केवल दो ही गोलगप्पे खाए, लेकिन इनके अंदाज को देखते हुए यूजर्स इन्हें ट्रोल करने लगे हैं. 

पूनम पांडे अक्सर अपने फोटोज और वीडियो को लेकर चर्चे में रहती है. पूनम पांडे फोटोसूट कराने के मामले में भी नंबर वन मानी जाती है. इनके फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा देती हैं. अब जरा पूनम की इन तस्ववीरों पर नजर डाले तो ये फोटोज फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर दी है. पूनम पांडे इस फोटोज देख फैंस अपने होश खो रहे है. पूनम पांडे के फोटोज  को लोगों ने लाइक्स के साथ शेयर किया है. लोगों ने जमकर कमैंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने कहा – लुक एट यू बॉम्ब ड्रॉप,दूसरे यूजर ने कहा – क्या करके मानोगी. यूजर ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- टीना डाबी से एक पिता ने कर दी थी अजीब डिमांड, जिद्दी बेटी के आगे हार गया था बाप

Trending news