बहुत बोल्ड और ग्लैमरस लगती हैं 'कुछ-कुछ होता है' की छोटी अंजलि, लुक्स मचाते हैं बवाल
Advertisement

बहुत बोल्ड और ग्लैमरस लगती हैं 'कुछ-कुछ होता है' की छोटी अंजलि, लुक्स मचाते हैं बवाल

Kuch Kuch Hota Hai Anjali Sana Saeed News: सना सईद अब 35 साल की हो गई हैं. फिल्म में छोटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद अब इतनी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं कि उन्हें देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं. फिल्म कुछ कुछ होता है में छोटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद बेहद खूबसूरत हो गई हैं और इतने सालों में उनका लुक भी काफी बदल गया है. 

बहुत बोल्ड और ग्लैमरस लगती हैं 'कुछ-कुछ होता है' की छोटी अंजलि, लुक्स मचाते हैं बवाल

Kuch Kuch Hota Hai Anjali Sana Saeed News: साल 1998 में जब करण जौहर की रिलीज की हुई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' आई तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच गया. फिल्म में शाहरुख खान, काजोल के अलावा रानी मुखर्जी ने लीड रोल किया. इन तीनों के बीच में लव ट्रायंगल की स्टोरी दिखाई गई थी. फिल्म की स्टोरी समेत स्टार कास्ट को भी लोगों ने जमकर पसंद किया लेकिन फिल्म इन तीनों के अलावा एक और कैरेक्टर था, जिसने सबका दिल जीत लिया, वह थी रानी मुखर्जी की बेटी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस सना सईद.

सना सईद अब 35 साल की हो गई हैं. फिल्म में छोटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद अब इतनी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं कि उन्हें देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं. फिल्म कुछ कुछ होता है में छोटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद बेहद खूबसूरत हो गई हैं और इतने सालों में उनका लुक भी काफी बदल गया है. 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी का आरोप, सांपों के जहर का बांटता था नशा

सना सईद साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म बादल और फिर फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा में भी नजर आई थी. इसके अलावा उन्होंने झलक दिखला जा 9 में भी अपने डांस टैलेंट का जलवा दिखाया. सना सईद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह 

वर्कआउट की फोटोस-वीडियोज लोगों के साथ शेयर करती
बता दें कि चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली सना सईद को मॉडलिंग का ज्यादा शौक है. वह कई ब्रांड्स के साथ जुड़ी हुई हैं. सना अपनी फिटनेस को लेकर के भी लोगों के बीच चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं. वह अक्सर ही वर्कआउट की फोटोस-वीडियोज लोगों के साथ शेयर करती हैं. 

हो सकती है फिल्मी दुनिया में वापसी
सना सईद के फिल्मी करियर की बात करें तो वह लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. साल 2012 में उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम किया था. उन्हें अपने ग्लैमरस लुक की वजह से काफी अच्छा रिस्पांस मिला और फैंस ने खूब प्यार दिया. बताया जा रहा है कि जल्द ही वह फिल्मी दुनिया में एक बार फिर से एक्टिव होने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news