Video: भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला ने डांस से मचाया बवाल, कर्वी फिगर देख फैंस पागल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1820945

Video: भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला ने डांस से मचाया बवाल, कर्वी फिगर देख फैंस पागल

Namrata Malla Latest Video: नम्रता मल्ला जैसे ही कोई भी फोटो-वीडियो शेयर करती हैे, वैसे इंटरनेट के तापमान में आग लग जाती है. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें उनका डांस देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट गए हैं. लाखों लोगों के दिलों पर एक बार फिर से जादू चला दिया है.

Video: भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला ने डांस से मचाया बवाल, कर्वी फिगर देख फैंस पागल

Namrata Malla Latest Video: जैसे ही लोग भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का नाम सुनते हैं, वैसे ही लोगों के दिल में छुरियां चल जाती हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चाओं में बनी रहने वाली नम्रता मल्ला ने बहुत ही कम समय में दमदार पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. बोल्डनेस और बेबाक अंदाज में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देने वाली नम्रता मल्ला को भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोन कहा जाता है.

नम्रता मल्ला अपनी हॉट सिजलिंग अदाओं से लोगों के दिलों पर कहर ढाती रहती हैं. नम्रता मल्ला के कातिलाना लुक को देखकर लोग उन्हें सनी लियोन और उर्फी जावेद से भी बेहतर बताते हैं. नम्रता मल्ला जैसे ही कोई भी फोटो-वीडियो शेयर करती हैे, वैसे इंटरनेट के तापमान में आग लग जाती है. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें उनका डांस देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट गए हैं. लाखों लोगों के दिलों पर एक बार फिर से जादू चला दिया है.

यह भी पढ़ें- लीक हुई सनी देओल की फिल्म Gadar 2, HD में डाउनलोड करके घर बैठे देख रहे लोग

दरअसल हाल ही में नम्रता मल्ला ने ऐसा कातिलाना डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बोल्ड लुक्स फैंस के होश उड़ा रहे हैं. अपने डांस के कातिलाना और हॉट वीडियो नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में नम्रता मल्ला का जोरदार डांस देखकर आपका भी दिल धड़क उठेगा. भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और मशहूर बैली डांसर नम्रता मल्ला को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेस्ट डांसर माना जाता है. खास बात तो यह है कि जब जब नम्रता मल्ला अपने कर्वी फिगर को एक कातिलाना ठुमके लगाती हैं, वैसे वैसे लोगों के दिल धड़क उठते हैं. कुछ लोग तो नम्रता को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से भी ज्यादा बेहतरीन डांसर बताते हैं.

जेलर के टाइटल ट्रैक 'कावाला' पर कतई जहर डांस
बता दें कि नम्रता मल्ला ले कम समय में अपनी मेहनत और लगन से भोजपुरी सिनेमा में दमदार पहचान बनाई है. उन्होंने पवन सिंह से लेकर के खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है. लेटेस्ट शेयर वीडियो में उन्होंने साउथ की फिल्म जेलर के टाइटल ट्रैक 'कावाला' पर कतई जहर डांस किया है. नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक दमदार पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती हैं. तमन्ना के इस वीडियो ने भी इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

Trending news