8 साल बाद भी उतनी ही मासूम और क्यूट हैं बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी', Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783022

8 साल बाद भी उतनी ही मासूम और क्यूट हैं बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी', Video हुआ वायरल

Harshali Malhotra Video: जब भी लोग फिल्म बजरंगी भाईजान को याद करते हैं तो सबसे पहले लोगों के मन में प्यारी सी, क्यूट सी ना बोल पाने वाली मुन्नी की याद आ जाती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब वही क्यूट मुन्नी बड़ी होकर और भी ज्यादा क्यूट हो गई हैं. 

8 साल बाद भी उतनी ही मासूम और क्यूट हैं बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी', Video हुआ वायरल

Harshali Malhotra Video: साल 2015 में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहुत ही बेहतरीन फिल्म आई थी, जिसका नाम था बजरंगी भाईजान. फिल्म का नाम भले ही बजरंगी भाईजान था लेकिन इसमें बजरंगी भाईजान से ज्यादा चर्चा हुई थी फिल्म की क्यूट सी लगने वाली मुन्नी की. जी हां, जब भी लोग फिल्म बजरंगी भाईजान को याद करते हैं तो सबसे पहले लोगों के मन में प्यारी सी, क्यूट सी ना बोल पाने वाली मुन्नी की याद आ जाती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब वही क्यूट मुन्नी बड़ी होकर और भी ज्यादा क्यूट हो गई हैं.

जी हां, मुन्नी के रोल में हर्षाली मल्होत्रा के रोल को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. फिल्म में सलमान खान के अलावा हर्षाली मल्होत्रा के रोल ने सबका दिल जीत लिया था. यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. हाल ही में बजरंगी भाईजान की मुन्नी को जब पैपराजी ने स्पॉट किया तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. दरअसल छोटी सी मुन्नी अब बड़ी हो गई हैं और वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और प्यारी हो गई हैं.

यह भी पढे़ं- मां रवीना टंडन से ज्यादा ग्लैमरस हैं बेटी राशा, Video देख धड़क उठे लोगों के दिल

 

हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा को एक कथक इंस्टिट्यूट से बाहर निकलते हुए देखा गया था, जहां पर उनका वीडियो लोगों ने बना लिया. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म बजरंगी भाईजान करते समय हर्षाली कक्षा एक में थी और अब बड़ी हो गई हैं. जैसे ही लोगों ने बजरंगी भाईजान की प्यारी सी मुन्नी को देखा, लोगों को एक बार फिर से वही पुरानी मासूम मुन्नी याद आ गई. इस दौरान हर्षाली मल्होत्रा ने रंगीन कुर्ती पहन रखी थी और उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो था.

दिशा परमार के लुक-लाइक सा बता रहे लोग
हर्षाली मल्होत्रा का यह प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मुन्नी के इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हर्षाली मल्होत्रा को एक्ट्रेस दिशा परमार की तरह दिखने वाला बता रहे हैं. उनका कहना है कि बजरंगी मुन्नी की भाईजान यानी कि हर्षाली मल्होत्रा अपनी सादगी और खूबसूरती में बिल्कुल दिशा परमार की तरह लगती हैं. ऐसा लगता है कि वह उन्हीं का एक छोटा कॉपी पेस्ट हैं. वीडियो में मुन्नी के पहनावे से लोग और भी ज्यादा इंप्रेस हो गए हैं.

Trending news