">OMG: क्या जल्दी जवान होने के लिए हंसिका मोटवानी ने सच में लिए हॉर्मोन्स के इंजेक्शन?
Advertisement

OMG: क्या जल्दी जवान होने के लिए हंसिका मोटवानी ने सच में लिए हॉर्मोन्स के इंजेक्शन?

Hansika Motwani News: हंसिका मोटवानी के असली उम्र से 'बड़ी' दिखने के लिए हॉर्मोनल इंजेक्शन लगने की अटकलें तेज होने लगीं. एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में हंसिका मोटवानी और उनकी मां ने इस बात पर जब सच्चाई बताई तो लोग दंग रह गए. 

OMG: क्या जल्दी जवान होने के लिए हंसिका मोटवानी ने सच में लिए हॉर्मोन्स के इंजेक्शन?

Hansika Motwani News: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा चलाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को आज कौन नहीं जानता है? उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. हंसिका मोटवानी ने तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ फिल्मों में काम करके अपने हुनर को साबित किया है. हंसिका ने कई ब्लॉकबस्टर और ताबड़तोड़ कमाई करने वाली साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है.

हंसिका मोटवानी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टेलीविजन के शो 'शाका लाका बूम बूम' और 'देश में निकला होगा चांद' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाने वाले रितिक रोशन के साथ फिल्म 'कोई मिल गया' में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था. उसके बाद वह हिमेश रेशमिया के साथ आप का सुरूर में नजर आईं.

यह भी पढे़ं- Photos: पूनम पांडे बन गई 'हल्क' की हॉट फैन, लेकिन कपड़े कुछ ज्यादा छोटे पहन लिए

इसे समय का फेर कहें या कुछ और.... कुछ समय बाद ही हंसिका मोटवानी के असली उम्र से 'बड़ी' दिखने के लिए हॉर्मोनल इंजेक्शन लगने की अटकलें तेज होने लगीं. एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में हंसिका मोटवानी और उनकी मां ने इस बात पर जब सच्चाई बताई तो लोग दंग रह गए. 

क्या बोली हंसिका की मां
हंसिका मोटवानी की मां ने सफाई देते हुए कहा कि जब हमें यह पता चलता तो बहुत तकलीफ होती थी. कितने सालों साल तो हम लोग कुछ नहीं कहे. मुझ पर ऐसे-ऐसे इल्जाम लगाए थे गए थे कि मैंने हंसिका को इंजेक्शन दिए हैं ताकि वह उम्र से बड़ी दिखे. आखिर ऐसा कौन सा इंजेक्शन है, जो हड्डियों को लंबा कर देता है. मुझे बता दो. मैं ज्यादा बिरला-टाटा से भी ज्यादा फिर अमीर हो जाऊंगी. मैं सबको वो इंजेक्शन दे देती हूं. लोगों ने ऐसे इल्जाम लगाए, आप बताएं कि ऐसा कौन सी मां कर सकती है? 

क्या कहना है हंसिका का
इस बात पर हंसिका मोटवानी ने भी अपने दिल की भड़ास और दुख को निकालते हुए कहा कि यह सब सेलिब्रिटी होने के नुकसान हैं. इसके लिए सेलिब्रिटी को पहले से ही तैयारी करनी पड़ती है. हंसिका का कहना है कि जब मेरे बारे में हॉर्मोनल इंजेक्शन लगने की अटकलें शुरू हुई तो पहले मैं यह खबर मां से छिपा दी थी क्योंकि उस समय सोशल मीडिया ज्यादा पॉपुलर नहीं था तो मैं ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थी. मेरी मां को यह बात नहीं पता थी. हम लोगों में किसी को भी सच्चाई का पता नहीं था और लोग गंदी गंदी बातें करते थे. आखिर में मुझे सामने आना पड़ा और फिर इसके बारे में सच्चाई बताई.

टैटू तक तो बनवा नहीं सकती
हंसिका मोटवानी ने तो यह भी तक कह दिया कि आज तक मैं इंजेक्शन नहीं ले सकती हूं. मुझे टैटू करवाने में भी डर लगता है क्योंकि मुझे सुइयां बहुत डरावनी लगती हैं और मेरी मां ऐसा क्यों करेंगी? दरअसल जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी तरक्की से सब चिढ़ रहे थे और इस वजह से लोग मेरे बारे में गलत बात कर रहे थे. बता दें कि हंसिका मोटवानी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ 4 दिसंबर 2022 को शाही अंदाज में जयपुर में शादी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

Trending news