'पुष्पा 2' के फैंस का इंतजार खत्म! अल्लू अर्जुन इस दिन से शुरू करने जा रहे इस फिल्म की शूटिंग
Advertisement

'पुष्पा 2' के फैंस का इंतजार खत्म! अल्लू अर्जुन इस दिन से शुरू करने जा रहे इस फिल्म की शूटिंग

Pushpa 2 Shooting Date: टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इस बीच फैंस के लिए अच्छी खबर है, जल्द रिलीज होने वाली है फिल्म। जानें डेट..

अल्लू अर्जुन

Allu Arjun Finally Commence Shooting For Pushpa 2: टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. हाल ही में इस फिल्म को रूस में रिलीज किया गया था. देश से लेकर विदेशों तक के दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था. वहीं अब दर्शक 'पुष्पा 2' का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं, तो आपके लिए अच्छी ये खबर है. कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2' की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं.

जल्द शुरू होने जा रहा 'पुष्पा 2' की शूटिंग

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2' की शूटिंग इसी महीने के 12 दिसंबर से शुरू कर देंगे. फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हैदराबाद से होगी. अब उन्हें किसी और काम के लिए फुर्सत नहीं मिलने वाली है. पिंकविला के एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू करेंगे और अगले 15 दिनों के लिए वो काफी बिजी भी रहने वाले हैं. टीम ने पिछले महीने अल्लू अर्जुन के साथ कुछ टेस्ट शूट किए और उसी की कुछ झलकियां 17 दिसंबर को 'पुष्पा: द रूल' की पहली सालगिरह पर जारी की जाएगी.'

फिल्म 'पुष्पा' रूस में हुई थी रिलीज 
आपको बता दें कि सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'पुष्पा' 8 दिसंबर को रूस में रिलीज हुई थी. फिल्म के प्रमोशन के लिए सुकुमार के साथ अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी वहां पहुंचे थे. रूस में भी इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था. अब पूरी टीम भारत लौट आई है. ऐसे में कहा जा रहा है कि पूरी टीम अब 'पुष्पा 2' की शूटिंग में भीड़ जाएंगे. फिल्म की शूटिंग पर निर्देशक सुकुमार बेहद बारीकी से काम कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बता दें कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के लिए साल 2022 गोल्डन ईयर साबित हुआ. एक्टर इस साल 'मेमू आगमू' म्यूजिक वीडियो में संगीतकार अरमान मलिक के साथ नजर आए थे. इसमें के-पॉप समूह TRI.BE भी हैं. इस साल का सबसे खास बात ये है कि इसी साल उन्हें 'इंडियन ऑफ द ईयर' के खिताब से नवाजा गया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Trending news