Bhilwara news: भीलवाड़ा में दो बाईकों को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, बेटे और मां की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1831852

Bhilwara news: भीलवाड़ा में दो बाईकों को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, बेटे और मां की मौके पर मौत

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा के जिले के बड़लियास थाना क्षेत्र में बीती देर रात कालीरडिया ग्राम के पास दो बाईकों को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और वह फरार हो गया.

 Bhilwara news: भीलवाड़ा में दो बाईकों को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, बेटे और मां की मौके पर मौत

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा के जिले के बड़लियास थाना क्षेत्र में बीती देर रात कालीरडिया ग्राम के पास दो बाईकों को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और वह फरार हो गया. हादसे में बाइक सवार बेटे और मां की मौत हो गई, जबकि बेटी और एक अन्य रिश्तेदार घायल हो गए. घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया की शुक्रवार रात को करीब 9 बजे NH 758 पर कालिरडिया चौराहे के पास दो बाइक के एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. हादसे में तीन महिला सहित पांच लोग घायल हुए थे. सभी को महात्मा गांधी हॉस्पिटल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने एक महिला व एक युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक की शिनाख्त बड़ी हरनी निवासी रतनी (45) पत्नी नंदराम बलाई व उसके बेटे रितेश (25) पुत्र नंदराम बलाई के रूप में हुई. वहीं बाइक पर सवार सीता पत्नी प्रहलाद बलाई व लीला पुत्री बनवारी लाल सालवी घायल हो गए. सभी का उपचार एमजी हॉस्पिटल में चल रहा है. वहीं दोनों शव का आज शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़े- Bull Viral Video: सांड के साथ महिला ने किया मजाक तो मिला खतरनाक सबक, चारों खाने हुई चित्त

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक मां-बेटे व घायल सभी एक ही परिवार के लोग है. यह सभी मांडलगढ़ के पास मोहनपुरा गांव में रिश्तेदारों की शोकसभा में गए थे. रात को बाइक पर लौटते समय अज्ञात वाहन ने इन दोनों की बाइक को टक्कर मार दी. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- 1 महीने में मोतियों की तरह चमकने लगेंगे आपके दांत, इन घरेलू तरीकों से हटाएं पीलापन

 

Trending news