डूंगरपुर में ठंड का कहर, देर रात खेत में सिंचाई कर रहे किसान की हुई मौत, गुजरात में तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1469111

डूंगरपुर में ठंड का कहर, देर रात खेत में सिंचाई कर रहे किसान की हुई मौत, गुजरात में तोड़ा दम

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के सीथल गांव में बीती रात खेत पर सिंचाई करते समय ठंड के चलते अकड़कर पानी मे गिर गया. जिसे गंभीर हालत में गुजरात के मेघरज अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान उपचार के दौरान किसान की मौत हो गई. इधर मृतक किसान अपने परिवार में कमाने वाला एकलौता था.

 

फाइल फोटो.

Dungarpur: इस मामले के अनुसार किसानो को सिंचाई के लिए बिजली विभाग की ओर से रात के समय बिजली दी जा रही है, इसी के चलते धम्बोला थाना क्षेत्र के सीथल गांव निवासी 29 वर्षीय भावेश पुत्र रणछोड़ डामोर बीती रात अपनी पत्नी सूर्या देवी के साथ अपने खेत में सिंचाई का काम कर रहा था. इस दौरान अचानक ठंड के चलते भावेश डामोर का शरीर अकड़ गया और वह पानी में गिर गया. जिस पर भावेश की पत्नी सूर्या डामोर जोर-जोर से चिल्लाई. 

सूर्या की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के खेतो में सिंचाई के लिए पानी दे रहे अन्य किसान दौड़कर मौके पर आए, लेकिन भावेश बेहोशी की हालत में था. जिस पर भावेश के परिजन व अन्य लोग भावेश को गंभीर अवस्था में लेकर गुजरात के मेघरज अस्पताल लेकर पहुंचे और उसे भर्ती करवाया.

इधर देर रात भावेश डामोर की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिस पर परिजन बिना पोस्टमार्टम करवाए शव को लेकर अपने गांव लेकर आए. वहीं, मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस को भी कोई रिपोर्ट नहीं दी है, इधर भावेश अपने परिवार में कमाने वाला एकलोता था. उसकी मौत के बाद परिवार में मातम का माहोल है.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 

ये भी पढ़ें- Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी​

 

Trending news