गर्भवती दुल्हन शादी के दिन करती रह गई बारात का इंतजार, 2 साल पहले सगाई कर ले गया था गुजरात
Advertisement

गर्भवती दुल्हन शादी के दिन करती रह गई बारात का इंतजार, 2 साल पहले सगाई कर ले गया था गुजरात

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में सगाई के बाद शादी का झांसा देकर अपने साथ गुजरात ले जाने और 2 साल तक दुष्कर्म कर गर्भवती होने का मामला सामने आया है.

गर्भवती दुल्हन शादी के दिन करती रह गई बारात का इंतजार

Chorasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में सगाई के बाद शादी का झांसा देकर अपने साथ गुजरात ले जाने और 2 साल तक दुष्कर्म कर गर्भवती होने का मामला सामने आया है.

इधर मुहूर्त निकालने के बाद एनवक्त पर शादी से मुकरने और बारात लेकर नहीं आने पर पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पीड़िता ने बताया कि उसकी सगाई दिनेश पुत्र मोहनलाल बामणिया निवासी कुवाड़िया फला धंबोला से हुई थी.

यह भी पढ़ें-बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, बचपन में चाचा जी कर चुके हैं 'रेप'

सगाई के बाद आरोपी दिनेश उसे अपने साथ घर पर ले गया. आरोपी दिनेश का उसके पिता मोहनलाल, भाई बंशीलाल, भीखालाल, मां धुली, बहन शांति समेत कई लोगों ने सहयोग किया. इसके बाद आरोपी दिनेश उसके साथ ही शादी करने का झांसा देकर उसे अपने साथ गुजरात मजदूरी करने ले गया, जहां आरोपी ने उसे एक कमरे में रखा और दो साल तक उसके साथ पत्नी की तरह शारीरिक संबंध बनाए. इससे इसके 6 महीने का गर्भ ठहर गया.

इधर मामले की जानकारी पीड़िता ने अपने घर वालों को दी, जिस पर पीड़िता के परिवार के लोगों ने शादी की बात कही तो दिनेश और उसके परिवार के लोगों ने भी 20 मई की तारीख पक्की कर दी. दोनों के घर परिवार में शादी की तैयारियां शुरू हो गई. शादी को लेकर कई रस्में ओर रीति रिवाज भी हो गए, लेकिन एनवक्त पर आरोपी दिनेश और उसके परिवार के लोगों ने शादी से मना कर दिया और 20 मई को बारात लेकर नहीं आए. जिस पर पीड़िता के परिवारजनों ने आरोपियों से कई बार मिन्नते करने के बाद भी नहीं माने जबकि पीड़िता 6 महीने के गर्भ से है. पीड़िता ने आरोपी दिनेश पर शादी का झांसा देकर रैप करने और परिवार के लोगों पर उसका साथ देने का केस दर्ज करवाया है. थानाधिकारी भेमजी ने बताया की केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news