डूंगरपुर वासियों को नगरपरिषद जल्द देगी मल्टीप्लेक्स की सौगात,मई में शुरू होने की है संभावना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1655416

डूंगरपुर वासियों को नगरपरिषद जल्द देगी मल्टीप्लेक्स की सौगात,मई में शुरू होने की है संभावना

Dungarpur : डूंगरपुर शहरवासियों को जल्द ही मल्टीप्लेक्स की सौगात मिलने वाली है. नगरपरिषद् की ओर से वसुंधरा विहार में बनाए जा रहे मल्टीप्लेक्स की निविदा की प्रक्रिया पूर्ण हो गई थी. इसके बाद निविदाकर्ताओं की ओर से युद्ध स्तर पर कार्य शुरू कर दिया है. 

 

डूंगरपुर वासियों को नगरपरिषद जल्द देगी मल्टीप्लेक्स की सौगात,मई में शुरू होने की है संभावना

Dungarpur : विकास के कई सौपान डूंगरपुर शहर ने छू लिए और कई अन्य सौगाते भी डूंगरपुर को मिल रही हैं. लेकिन वर्ष 2017 में डूंगरपुर शहर के एक मात्र टॉकीज के बंद होने के बाद से डूंगरपुर शहरवासियों को टॉकीज तक नसीब नहीं है. ऐसे में फिल्मे देखने के शौकिन अन्य शहरों में जा रहे हैं. लेकिन अब डूंगरपुर शहरवासियों को जल्द ही मल्टीप्लेक्स की सौगात मिलने वाली है.

नगरपरिषद् की ओर से वसुंधरा विहार में बनाए जा रहे मल्टीप्लेक्स की निविदा की प्रक्रिया पूर्ण हो गई थी. इसके बाद निविदाकर्ताओं की ओर से युद्ध स्तर पर कार्य शुरू कर दिया है. मई माह के अंत तक शहरवासियों को यह सौगात मिल जाएगी. सबसे बड़ी बात यह है कि मल्टीप्लेक्स शुरू होने के साथ ही डूंगरपुर नगरपरिषद् को भी अनुबंध के तहत प्रतिमाह सवा 3 लाख की आय होगी.

युद्ध स्तर पर कार्य
वसुंधरा विहार में बने मल्टीप्लेक्स भवन में इन दिनों निविदाकर्ताओं की ओर से थियेटर हाल तैयार किए जा रहे हैं. साथ ही इंटीरियर वर्क शुरू कर दिया है. इसके लिए साउण्ड फ्रुफिंग वर्क, वायरिंग, साउण्ड, प्रोजेक्टेशन, सेंटर एसी, पार्किंग-फूड जोन आदि तैयार किया जा रहा है. साथ ही परिषद् की ओर से रिपेयरिंग तथा भवन निर्माण से जुड़े कार्य को अंतिम रूप दिया जा रहा हैं। साथ ही कुर्सियां भी बाहर तैयार हो रही है, जो काफी आरामदायक होगी.

नवीनतम टेक्नॉलोजी से युक्त होगा मल्टीप्लेक्स

मल्टीप्लेक्स को नवीनतम टेक्नॉलोजी से युक्त बनाया जा रहा है. मल्टीप्लेक्स के संचालक दीक्षांत पटेल, जुनून कलाल एवं पुनीत कलाल ने बताया कि मल्टीप्लेक्स में 2 थियेटर हॉल बनाये जा रहे है.एक थियेटर में 175 सीट लगाईं जायेंगी ऐसे में दोनों थियेटर में 350 लोग बैठकर मूवी का आनन्द ले सकेंगे.

बहरहाल डूंगरपुर शहर में वर्ष 2017 में एक मात्र टॉकीज के बंद होने के बाद से शहरवासी टॉकीज में मूवी देखने का मजा नहीं ले पा रहे थे. लेकिन डूंगरपुर नगरपरिषद की ओर से जल्द ही मल्टीप्लेक्स का काम पूरा होने वाला है, 

ये भी पढ़ें- पायलट के अनशन के बाद CM गहलोत ने की राजस्थान की कानून व्यवस्था की समीक्षा, क्या इस मंथन से खत्म हो जाएगा कोल्ड वॉर?

 

Trending news