युवती की अश्लील वीडियो बनाया और वायरल कर भागा कुवैत, भाई की शादी में लौटा तो पकड़ा
Advertisement

युवती की अश्लील वीडियो बनाया और वायरल कर भागा कुवैत, भाई की शादी में लौटा तो पकड़ा

Sagwara:डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले फरार चल रहे इनामी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक 3 साल से कुवैत में था. आरोपी मंगलवार को कुवैत से अपने भाई की शादी में शामिल होने आया था. 

युवती की अश्लील वीडियो बनाया और वायरल कर भागा कुवैत, भाई की शादी में लौटा तो पकड़ा

Sagwara, Dungarpur:डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले फरार चल रहे इनामी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक 3 साल से कुवैत में था. आरोपी मंगलवार को कुवैत से अपने भाई की शादी में शामिल होने आया था. आरोपी पर 5 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने में थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया की 14 फरवरी 2020 को एक पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमे पीड़िता ने आरोपी ललित (32) पुत्र मांगीलाल लबाना निवासी मोटा टांडा पुलिस थाना मोटा गांव जिला बांसवाड़ा के खिलाफ उसके अश्लील फोटो सोश्यल मीडिया ग्रुप में वायरल कर अश्लील टिप्पणी की थी. इसके बाद से आरोपी ललित लबाना कुवैत रोजगार के लिए चला गया था, जबकि पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. मामले में पुलिस आरोपी ललित लबाना के कुवैत से आने का इंतजार कर रही थी. 

इस दौरान पुलिस को पता लगा की ललित के सगे भाई की शादी है. उसमे शामिल होने 28 नवंबर को वह कुवैत से घर आ रहा है. इस पर थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह के साथ चितरी थानाधिकारी गोविंद सिंह, हेड कांस्टेबल दिग्विजय सिंह, कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह और प्रभुलाल की टीम ने उसके घर के आसपास निगरानी रखना शुरू कर दिया. आरोपी ललित जैसे ही घर आया तो पुलिस ने उसे दबोच लिया. इसके बाद पुलिस उसे पकड़कर थाने लाई. थानाधिकारी ने बताया की आरोपी ललित लबाना 2 साल 10 महीने से फरार चल रहा था. जिसकी गिरफ्तारी के लिए 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढे़ं- शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Trending news