चौरासी में शराब से भरी कार जब्त, एक लाख कीमत की 64 बोतल की बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

चौरासी में शराब से भरी कार जब्त, एक लाख कीमत की 64 बोतल की बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक कार को जब्त किया है. पुलिस ने कार से महंगी ब्रांड की 64 बोतल शराब बरामद की है. वहीं, कार चालक सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की कीमत एक लाख रुपए की बताई जा रही है. 

चौरासी में शराब से भरी कार जब्त.

चौरासी: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की मुखबिर के जरिये शराब तस्करी की सूचना मिली थी. जिस पर चौरासी थाने की वैंजा पुलिस चौकी प्रभारी मनोहर सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों ने गेंजी-सीमलवाड़ा मार्ग पर नाकेबंदी शुरू की. इस दौरान एक वैगानार कार आई. जिस पर पुलिस ने कार को रुकवाया  पुलिस ने कार की तलाशी ली. तलाशी के दौरान कार में महंगी ब्रांड की शराब की बोतले भरी हुई थी.

पुलिस ने कार से महंगी ब्रांड की 64 शराब की बोतल बरामद की  वहीं, पुलिस ने आबकारी अधिनियम में कार चालक सुरेश पिता हेमराज डांगी निवासी भल्लो का गुढ़ा कुराबाड़ हाल तुलसी नगर बेड़वासा उदयपुर को और उसके साथी तुलसीराम पिता मांगीलाल डांगी निवासी ओडवाडिया गुड़ली उदयपुर को गिरफ्तार किया.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की जब्त शराब की कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं, उन्होंने बताया की प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने उदयपुर के कुराबाड़ से शराब भरकर गुजरात तस्करी करना बताया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma 

ये भी पढ़ें- LDC Recruitment: 9 साल में तीन सरकारें बदली, पर 10 हजार बेरोजगारों को नहीं मिली नौकरी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news