डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1932522

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च

डूंगरपुर न्यूज: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद है, गांव-गांव में फ्लैगमार्च किया जा रहा है. साथ ही  चेक पोस्ट लगाकर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है.

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले में विधानसभा चुनाव के दौरान शांति व कानून व्यवस्था बनाये रखने के साथ शांतिपूर्ण व भयमुक्त माहौल में मतदान को लेकर डूंगरपुर पुलिस पूरी तरह से मुस्तेद है. जिले में पुलिस के साथ आरपीएफ और सीमा सुरक्षा बल के जवान रोजाना गांव कस्बों में जाकर पैदल फ्लैग मार्च करते हुए आमजन को भयमुक्त होकर मतदान करने का सन्देश दे रहे है.

डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार डूंगरपुर जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए प्रशासन तथा पुलिस विभाग मिलकर  लगातार अभियान चला रहे है. डूंगरपुर जिले भर में विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा  चेक पोस्ट लगाकर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है ताकि शराब और मादक पदार्थ सहित अन्य अवांछनीय सामग्री की रोकथाम की जा सके.

आमजन में सुरक्षा का माहौल बनाने के लिए पुलिस और सीमा सुरक्षा बल के सशस्त्र जवान जिले भर में फ्लैग मार्च कर रहे है. एसपी कुंदन ने बताया कि चुनाव आयोग ने डूंगरपुर जिले को आरपीएफ और सीमा सुरक्षा बल की दो कम्पनी दी है. पुलिस के साथ मिलकर ये जवान रोजाना अलग अलग गांव कस्बों में जा रहे है और फ्लैग मार्च निकालते हुए भयमुक्त होकर मतदान प्रक्रिया में भाग लेने का सन्देश दे रहे हैं. एसपी कुंदन ने बताया कि चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करने वालों से पुलिस सख्ती से निबटेगी.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news