Dungarpur: दो दिन पहले गुजरात से घर आए युवक ने उठाया ऐसा कदम, सदमे में परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2014102

Dungarpur: दो दिन पहले गुजरात से घर आए युवक ने उठाया ऐसा कदम, सदमे में परिवार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के भिंडा गाँव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली . युवक दो दिन पहले ही गुजरात से अपने घर आया था .

crime news

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के भिंडा गाँव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली . युवक दो दिन पहले ही गुजरात से अपने घर आया था . युवक गुजरात में चालक का काम करता था . पुलिस मामले की जांच में जुटी है . इधर युवक की मौत के बाद उसके तीन बच्चो के सिर से पिता का साया उठ गया है.

गुजरात से घर आया था युवक
डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस के अनुसार भिंडा निवासी 35 वर्षीय राकेश पुत्र रामजी मनात गुजरात में चालक का काम करता है . दो दिन पहले ही वह गुजरात से घर आया था . आज सुबह राकेश ने अपनी ही घर में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली .
आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं 
 सुचना पर लोगो की मौके पर भीड़ जमा हो गई . वही परिजनों की सुचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची . पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए लोगो की मदद से शव को फंदे से नीचे उतरवाया . वही शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है .

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपा
पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है . वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .मृतक के तीन संतान है . जिसकी मौत के बाद अब उनके सिर से पिता का साया उठ गया है.

सूसाइट नोट नहीं मिला 
पुलिस ने बताया की युवक दो दिन पहले ही गुजरात से अपने घर वापस  आया था. गुजरात में चालक का काम करता था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दिया है.  आपकों बता दें कि घटना स्थल पर किसी प्रकार का सूसाइट नोट नहीं मिला है.

सिर से पिता का साया उठा
राकेश के मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है और वहीं राकेश के इस कदम से तीन बच्चों के सर से पिता का साया उठ गया है. 

यह भी पढ़ें: सीमा पार पाकिस्तान से आई 6 पैकेट हीरोइन बरामद,सुरक्षा व्यवस्था पर उठें सवाल

Trending news