डूंगरपुर पुलिस ने MP और गुजरात में दबिश देकर पकड़े मोबाइल, SP ने मालिकों को लौटाए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1771506

डूंगरपुर पुलिस ने MP और गुजरात में दबिश देकर पकड़े मोबाइल, SP ने मालिकों को लौटाए

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की पुलिस की साइबर सेल की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. साइबर सेल ने डूंगरपुर जिलेभर में खोये या चोरी हुए लोगो के मोबाइल को बरामद करते हुए उनके मालिको को लौटाया है. 

 

डूंगरपुर पुलिस ने MP और गुजरात में दबिश देकर पकड़े मोबाइल, SP ने मालिकों को लौटाए

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की पुलिस की साइबर सेल की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. साइबर सेल ने डूंगरपुर जिलेभर में खोये या चोरी हुए लोगो के मोबाइल को बरामद करते हुए उनके मालिको को लौटाया है. डूंगरपुर एसपी ऑफिस में एसपी कुंदन कंवरिया ने बरामद 39 मोबाईल को उनके मालिको को वितरित किये है. इधर बरामद मोबाइल में आसपुर थाने के सीआई का मोबाइल भी शामिल है.

दर्ज थीं मोबाइलों के गुम होने की रिपोर्ट

डूंगरपुर जिले के जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने बताया कि डूंगरपुर जिले में अलग-अलग थानों में मोबाइल गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी. जिसके बाद एसपी कंवरिया ने डूंगरपुर पुलिस की साइबर सेल को इन मोबाइल बरामदगी के लिए एक विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए. एसपी से मिले निर्देशों के बाद डूंगरपुर साइबर सेल ने अलग-अलग थानों से मोबाइल गुमशुदगी की रिपोर्ट मंगवाई और उनकी बरामदगी के प्रयास शुरू किये. इस दौरान साइबर सेल ने अनुसन्धान करते हुए राजस्थान, 

मध्य प्रदेश और गुजरात में दी गई दबिश

मध्य प्रदेश और गुजरात के कई जिलो में दबिश देते हुए गुमशुदा हुए चालू मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उन्हें बरामद किये. इस दौरान साइबर सेल ने कुल 39 मोबाइल बरामद किये. जिनकी कीमत करीब 5 लाख रुपए है. इधर एसपी कुंदन कंवरिया ने बताया कि बरामद मोबाइल व उनके मालिको का वेरिफिकेशन करवाया. इसके बाद मोबाइल के मालिको का वेरिफिकेशन होने के बाद सभी को आज एसपी ऑफिस बुलाया गया. जहा पर एसपी कुंदन कंवरिया ने मोबाइल मालिको को उनके खोये हुए मोबाइल वापस लौटाए गए. एसपी कुंदन कंवरिया ने बताया कि अन्य गुमशुदा मोबाइलों की भी बरामदगी के प्रयास किये जा रहे है.

इसे भी पढ़ें...

दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

Trending news