डूंगरपुर- क्षत्रिय समाज का 8 अक्टूबर को जयपुर में महापड़ाव, 75 विधानसभा सीटो पर टिकट की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1864851

डूंगरपुर- क्षत्रिय समाज का 8 अक्टूबर को जयपुर में महापड़ाव, 75 विधानसभा सीटो पर टिकट की मांग

Dunagrpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिल में क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत रविवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने डूंगरपुर शहर में एक प्रेस वार्ता की. 

डूंगरपुर- क्षत्रिय समाज का 8 अक्टूबर को जयपुर में महापड़ाव, 75 विधानसभा सीटो पर  टिकट की मांग

Dunagrpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिल में क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत रविवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने डूंगरपुर शहर में एक प्रेस वार्ता की. जिसमे उन्होंने बताया की विधानसभा चुनाव में प्रदेश की 75 सीट पर क्षत्रिय को टिकट देने सहित 23 सूत्रीय मांगो को लेकर 8 अक्टूबर को जयपुर में महापडाव किया जाएगा. जिसमे प्रदेशभर से क्षत्रिय समाज के लोग शामिल होंगे.

शेखावत ने प्रेस वार्ता में बताया कि जयपुर मे 8 अक्टूबर को होने वाले महापड़ाव में प्रदेश और देशभर के लाखों क्षत्रिय आएंगे, जो अपनी कई मांगो को लेकर जंगी प्रदर्शन करेंगे। साथ ही देश भर से कई संत महात्मा भी इस महापड़ाव का हिस्सा बनेंगे. डॉ. शेखावत ने कहा कि सत्ता में ज्यादा से ज्यादा क्षत्रियों कीभागीदारी, क्षत्रिय कल्याण बोर्ड, स्वर्ण आयोग और सनातन बोर्ड का गठन, क्षत्रिय छात्रों के लिए जिलों में होस्टल का निर्माण, महा पुरूषों और वीरांगनाओं का इतिहास संरक्षित करना है.

यह भी पढ़े- Jaipur News : परिवर्तन यात्राओं से BJP आत्म मुग्ध, ऐसे भीड़ जुटाकर कर रहे सत्ता परिवर्तन का दावा

और जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करना, गौ हत्या रोकने के लिए कड़े कानून लव जिहाद, लैंड जिहाद और धर्म परिवर्तन जिहाद रोकने के लिए कानून बनाना, हिंदुस्तान को हिंदू सनातन राष्ट्र घोषित करवाना, सभी भूतपूर्व सैनिकों, अर्धसैनिक बलों और शहीदों के परिवारों को आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरियों में प्रधानता देना, एट्रोसिटी का दुरूपयोग रोकने के लिए कानून बनाना और प्रोत्साहन राशि वितरण रोकना, आरक्षण में क्रिमीलेयर का प्रावधान और समीक्षा और वंचितों को लाभ, समान नागरिक संहिता, मठ मंदिरों पर से सरकार का अंकुश खत्म करने सहित अन्य विभिन्न मांगों को लेकर सरकार से दो टूक बात होगी. इससे पूर्व शेखावत ने जिले की नवीन कार्यकारणी का गठन किया जिसमे महेंद्रसिंह चौहान को अध्यक्ष मनोनित किया गया.

Trending news