Dungarpur: घरवालों से नाराज होकर घर से निकली लड़की, 7 दिन बाद जंगल से मिली सड़ी लाश
Advertisement

Dungarpur: घरवालों से नाराज होकर घर से निकली लड़की, 7 दिन बाद जंगल से मिली सड़ी लाश

Dungarpur,  Aspur news: डूंगरपुर जिले के आसपुर में शंकर की 18 साल की लड़की 31 मार्च को दोपहर करीब 2 बजे परिवारवालों के साथ हुई छोटी मोटी बातों को लेकर नाराज होकर घर से चली गई.  जिसे लेकर परिवारवालों ने थाने में मामला भी दरजे करवाया था. 

Dungarpur: घरवालों से नाराज होकर घर से निकली लड़की, 7 दिन बाद जंगल से मिली सड़ी लाश

Dungarpur,  Aspur news: डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाना क्षेत्र के कनोड़िया जंगल में लापता युवती का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने पर सनसनी फैल गई. मृतका 7 दिन पहले घर वालो से नाराज होकर चली गई थी. वही अब जंगल में सड़ा गला शव मिला है . पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. वही पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाने के थानाधिकारी भेम जी गरासिया के अनुसार शंकर पुत्र गांगला बरोड़ मीणा निवासी बोसी रिछा की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. शंकर बरोड़ ने बताया की 31 मार्च को दोपहर करीब 2 बजे उसकी 18 वर्षीय बेटी आशा  घर की छोटी मोटी बातो को लेकर नाराज होकर घर से चली गई. जो वापस घर नही लौटी. इस पर परिवार के लोगो ने इसकी खूब खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका.

 वहीं लड़की के पिता की ओर से 3 अप्रैल को गुमशुदगी की रिपोर्ट  भी दर्ज करवाई गई. वही परिजनों के साथ ही पुलिस भी उसकी तलाश में लग गई. इस दौरान कनोड़िया के जंगल में बकरिया चराने गए चरवाहों ने जंगल में एक पेड़ से शव फंदे पर लटका देखा. जिस पर वे चौंक गए.

घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. शव की पहचान आशा के रूप में की गई. घटना की सूचना पर परिजन और निठाउवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वही शव पुराना हो जाने से सड़ गल गया था और बदबू आ रही थी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद आसपुर अस्पताल लेकर गए. वहा से शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में लाकर रखा. परिजनों ने आशा की मौत पर किसी तरह का शक होने से इंकार कर दिया. हालांकि पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Dungarpur news: अज्ञात वाहन और कार की जबरदस्त टक्कर, कार सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

राजस्थान हाउसिंग बोर्ड का नया कीर्तिमान, RERA में 100 प्रोजेक्ट का रिकॉर्ड रजिस्टर्ड

Trending news