डूंगरपुर में प्रेमी ने प्रेमिका को सुसाइड करने के लिए मजबूर, पिता के घर जाने से किया मना
Advertisement

डूंगरपुर में प्रेमी ने प्रेमिका को सुसाइड करने के लिए मजबूर, पिता के घर जाने से किया मना

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका को पिता के घर जाने से मना कर दिया, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली. फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर में प्रेमी ने प्रेमिका को सुसाइड करने के लिए मजबूर, पिता के घर जाने से किया मना

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की रामसागड़ा थाना पुलिस ने एक युवती को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले डेढ़ साल से प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही प्रेमिका को आरोपी प्रेमी ने अपने पिता के घर जाने से मना कर दिया और उसका मोबाइल भी ले लिया था. इसी से नाराज होकर युवती ने कुएं में कूद गई थी. वही घटना का पता तीन दिन बाद लगा. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाने के थानाधिकारी मोहनलाल ने बताया कि 11 मार्च हाजा पुत्र रूपा विहात निवासी रातापानी की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया की उसकी नाबालिग बेटी के आरोपी गौरीशंकर आमलिया निवासी जुड़ा करीब डेढ़ साल पहले अपहरण कर भगा ले गया था.दोनो गुजरात में मजदूरी करते थे. 

इसके बाद दोनो पक्षों में समझौता हो गया था. 7 मार्च को उसकी बेटी ने पीहर आने की बात की, जिस पर प्रेमी गोवर्धन उर्फ गौरीशंकर ने मना कर दिया. वही उसका मोबाइल भी ले लिया था. इससे दोनो के बीच झगड़ा हो गया और इससे नाराज होकर वह दौड़कर गई और जंगल में एक कुएं में कूद गई.  

वहीं, गौरीशंकर और उसके परिवार के लोग खोजबीन करते रहे थे. 10 मार्च को युवती का शव कुएं में तैरता हुआ मिला था. वहीं, मामले के परिजनों ने आरोपी गौरीशंकर आमलिया पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी प्रेमी की तलाश कर रही थी. इधर, पुलिस ने मामले में आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपी गोवर्धन उर्फ गौरीशंकर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर में बेमौसम बारिश ने मचाई तबाही, पूरे जिले की फसल हुई नष्ट

यह भी पढ़ेंः बांसवाड़ा में झुलसी युवती को इलाज के लिए बाबा ने जंजीरों से बांध, करवाया मुंडन

Trending news