Dungarpur: रात को परिवार के साथ खाया खाना, सुबह परिवार को दे गई इतना बड़ा सदमा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1452975

Dungarpur: रात को परिवार के साथ खाया खाना, सुबह परिवार को दे गई इतना बड़ा सदमा

Dungarpur News: डूंगरपुर के सदर थाना क्षेत्र के ददोडीया गांव में युवती ने परिवार के साथ रात को खाना खाया था और सुबह युवती का शव बल्ली से लटका मिला. वहीं परिजनों ने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Dungarpur News: डूंगरपुर के सदर थाना क्षेत्र के ददोडीया गांव में युवती के अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवती ने परिवार के साथ रात को खाना खाया था और सुबह युवती का शव बल्ली से लटका देख परिवार वाले के होश उड़ गए. सदर थाने के सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के ददोडीया गांव निवासी कावाजी कटारा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में कावाजी कटारा ने बताया की कल रात को 18 वर्षीय बेटी आंजना उर्फ खुशी कटारा ने परिवार के लोगों के साथ खाना खाया, इसके बाद सभी सोने के लिए चले गए थे और खुशी भी सोने चली गई थी. इधर आज सुबह जब परिवार के लोग उठे तो देखा की खुशी का शव घर में बल्ली से लटका हुआ है. बेटी के शव को लटका देख परिवार वालो के होश उड़ गए.

इस दौरान घटना की सूचना पर आसपास के लोगो की मौके पर भीड़ जमा हो गई. वहीं परिजनों ने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने मौके पर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को ग्रामीणों की मदद से फंदे से उतारा. इधर पुलिस शव को मौके से उठाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं मृतका का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

 

Trending news