डूंगरपुर: पंचायत की साधारण बैठक में नहीं पहुंचे कई जनप्रतिनिधि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1342120

डूंगरपुर: पंचायत की साधारण बैठक में नहीं पहुंचे कई जनप्रतिनिधि

डूंगरपुर की आसपुर पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में जनप्रतिनिधियों सहित विभागीय कार्मिकों ने दूरी बनाए रखी. जिसके चलते सभा में कुर्सियां खाली पड़ी रही. 

बैठक में खाली पड़ी कुर्सियां

Dungarpur: डूंगरपुर की आसपुर पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक प्रधान केसर देवी मीणा की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों ने लम्पी वायरस, बिजली, पानी, सड़क और शिक्षा से जुडी समस्याओं पर अधिकारियों से जवाब मांगा. हालांकि कई जनप्रतिनिधियों व कार्मिकों के नहीं आने से बैठक औपचारिकता बनकर रह गई. बैठक में जनप्रतिनिधियों सहित विभागीय कार्मिकों ने दूरी बनाए रखी. जिसके चलते सभा में कुर्सियां खाली पड़ी रही. 

इस दौरान बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों ने पूंजपुर के रोड़ावाला विद्यालय, देवला के मुंगेला के जर्जर भवन का मुद्दा उठाया. वहीं इसके साथ ही लोकिया बनकोड़ा में तालाब में सीपेज की समस्या को उठाते हुए समाधान की मांग की गई. बैठक में इन्दोडा सरपंच नगजी मीणा ने प्रशासन गांवों के संग शिविर में आबादी विस्तार के दिए आवेदनों पर कार्य नहीं होने की बात कही. बैठक को आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा ने संबोधित किया. अपने संबोधन में विधायक मीणा ने अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाये गये मुद्दों व समस्याओं का समय पर समाधान करने के निर्देश दिए. 

बैठक में शिक्षा विभाग, सार्वजनिक लोक निर्माण विभाग, जल संसाधन विभाग, जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग, महानरेगा, पशुपालन विभाग, चिकित्सा विभाग, आयुर्वेद विभाग, विद्युत विभाग के अधिकारियों ने विभागों के द्वारा चल रहे कार्यों की जानकारी दी. इस दौरान उपखंड अधिकारी दिव्यराज सिंह चुंडावत, विधायक गोपीचंद मीणा और विकास अधिकारी वाल सिंह राणा मौजूद रहें. 

Reporter - Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Viral Video: राजस्थानी भाभी ने चुन्नी पर लगाया परफ्यूम, ठुमके सोशल मीडिया पर हुए वायरल

बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर

Trending news