Dungarpur:धम्बोला में चाकूबाजी में हुई युवक की हत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, एक बाल अपचारी डिटेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422246

Dungarpur:धम्बोला में चाकूबाजी में हुई युवक की हत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, एक बाल अपचारी डिटेन

डूंगरपुर के धंबोला में चाकूबाजी के मामले में एक व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस ने 4  आरोपियों को किया गिरफ्तार. पूरी घटना में एक बाल अपचारी को भी किया निरुद्ध .

पुलिस की गिरफ्त में हत्या के ओरोपी

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा की धम्बोला थाना पुलिस ने ऑटो रिक्शा से तोड़फोड़ और विवाद के बाद चाकूबाजी में हुई युवक की हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस ने एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया है. धंबोला थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि 27 अक्टूबर को अशोक पिता धुलेश्वर खराडी निवासी झाफरा ने सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी पर एक लिखित रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में अशोक खराड़ी ने बताया कि वह, उसका भाई सुरेश और पत्नी नीता 26 अक्टूबर की शाम करीब आठ बजे अपने घर पर थे. उस समय पड़ोस के अशोक पिता रामा खोखर की दुकान से सुनिल पिता पंकज, कपिल पिता पंकज, प्रविन पिता पंकज, आशा पत्नी अशोक खोखर, विना पंकज खोखर आदि उनके परिवार के साथ गाली गलौच कर रहें थे. 

इस दौरान कमलेश पिता रामा खोखर ने टेम्पो तोड़ने की बात करते हुए, चाकू से अशोक खराड़ी पर हमला कर दिया, जिससे उसका दाहिने हाथ कट गया. इसी बीच भाई सुरेश बीच बचाव में आया तो कमलेश पिता रामा खोखर ने उसी हथियार से सुरेश के सीने में वार किया, जिससे सुरेश वहीं गिर गया, घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गए. परिजन घायल हालत में अशोक व सुरेश को लेकर सीमलवाड़ा सीएचसी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया.

इस पूरे मामले में उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार घटना की गंभीरता को देखते हुए थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई. आरोपियों की जाफरा माण्डली, देवगांव के जंगलों में तलाश की गई. जिसके बाद रास्तापाल से इसरी जाने वाले रोड़ पर बने पुलिए पर से गुजरात भागने के फिराक में वाहन के इंतजार में बैठे अभियुक्त कमलेश पिता रामा व अशोक पिता रामा सुनिल पिता पंकज, प्रवीण पिता पंकज खोखर को गिरफ्तार किया गया, साथ में एक नाबालिग को डिटेन किया. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

चौमूं: विवादों के बीच आयोजित पालिका की बोर्ड बैठक पर रामलाल शर्मा ने उठाए सवाल, दिया बयान

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

Trending news