Dungarpur: ग्राम विकास अधिकारी संघ का वादाखिलाफी आंदोलन, कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330566

Dungarpur: ग्राम विकास अधिकारी संघ का वादाखिलाफी आंदोलन, कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

डूंगरपुर जिले के ग्राम विकास अधिकारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर वादाखिलाफी आंदोलन 'नया नहीं न्याय चाहिए' के तहत कलेक्ट्रेट पर धरना दिया. इस दौरान ग्राम विकास अधिकारियों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. 

वादाखिलाफी आंदोलन

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के ग्राम विकास अधिकारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर वादाखिलाफी आंदोलन 'नया नहीं न्याय चाहिए' के तहत कलेक्ट्रेट पर धरना दिया. इस दौरान ग्राम विकास अधिकारियों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. वहीं ग्राम विकास अधिकारी संघ ने सरकार से मांगों को लेकर हुए लिखित समझोतों को लागू करने की मांग की है.

राज्य सरकार द्वारा ग्राम विकास अधिकारियों की मांगों पर लिखित समझोते के बाद भी मांगों को पूरा नहीं करने पर ग्राम विकास अधिकारी संघ का वादाखिलाफी आंदोलन 'नया नहीं न्याय चाहिए' चल रहा है. इसी आंदोलन के तहत ग्राम विकास अधिकारियों ने आज डूंगरपुर कलेक्ट्रेट के बाहर अपनी मांगों को लेकर धरना दिया. वहीं सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया.  

इस मौके पर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के प्रदेश प्रतिनिधि प्रदीप पंचोली ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारियों की विभिन्न मांगों को लेकर सरकार से विभिन्न स्तरों पर 18 माह में तीन बार समझौते हो चुके है, जिसमें 17 मार्च 2021 को मुख्यमंत्री कार्यालय में उच्च स्तरीय समझौता हुआ. इसके बाद एक अक्टूबर 2021 को समझौता हुआ. वहीं 11 दिसम्बर 2021 को मुख्यमंत्री के साथ ग्राम विकास अधिकारियों की मांगों को लेकर लिखित समझौता हुआ. 

यह भी पढ़ें - September Rashifal 2022: सितंबर का ये महीना, 5 राशियों के लिए खतरनाक, थोड़ा संभल कर रहें

ग्राम विकास अधिकारी संघ के प्रदेश प्रतिनिधि प्रदीप पंचोली ने बताया कि तीन समझौते होने के बाद भी अभी तक सरकार ने समझौते के साथ मांगों को पूरा नहीं किया है, जिसके चलते प्रदेशभर के ग्राम विकास अधिकारी आंदोलनरत है. साथ ही उन्होंने बताया कि आंदोलन के तहत एक सितम्बर से 10 सितम्बर तक कलेक्ट्रेट के बाहर धरना जारी रहेगा. वहीं इसके बाद भी मांगे नहीं मानें जानें तक ये आन्दोलन जारी रहेगा.

Reporter: Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

वाल्मीकि समाज के विरोध के बाद गुलाबचंद कटारिया की सफाई, इतिहास में जो लिखा वही कहा

राजस्थान के 1 करोड़ 35 लाख परिवारों को मिलेगा फ्री मोबाइल और 3 साल के लिए फ्री इंटरनेट- सीएम गहलोत

बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

Trending news