जिला क्रिकेट संघ चुनाव: सुशील जैन बने संघ के सचिव, आवेदन नहीं आने से अध्यक्ष पद रहा रिक्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234276

जिला क्रिकेट संघ चुनाव: सुशील जैन बने संघ के सचिव, आवेदन नहीं आने से अध्यक्ष पद रहा रिक्त

डूंगरपुर जिले में जिला क्रिकेट संघ की साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई. जिसमें आरसीए, खेल विभाग के पर्यवेक्षक की मौजूदगी में चुनाव अधिकारी ने जिला क्रिकेट संघ के चुनाव भी सम्पन्न कराये. जिसमे संघ के सचिव पद पर सुशील जैन नियुक्त हुए.

डूंगरपुर जिला क्रिकेट संघ की साधारण सभा बैठक.

Dungarpur: जिले में जिला क्रिकेट संघ की साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई. जिसमें आरसीए, खेल विभाग के पर्यवेक्षक की मौजूदगी में चुनाव अधिकारी ने जिला क्रिकेट संघ के चुनाव भी सम्पन्न कराये. जिसमे संघ के सचिव पद पर सुशील जैन नियुक्त हुए. वहीं एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष के अलावा 4 अन्य उपाध्यक्ष, दो संयुक्त सचिव, दो आयोजन सचिव और एक कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया. वहीं अध्यक्ष पद पर एक भी आवेदन नहीं आने से अध्यक्ष पद को रिक्त रखा गया है.

डूंगरपुर जिले में जिला क्रिकेट संघ के चुनाव आज डूंगरपुर शहर के एक निजी होटल में सम्पन्न हुए. आरसीए की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक मनीष जोशी, खेल विभाग के पर्यवेक्षक नानुराम डिन्डोर की मौजूदगी में चुनाव अधिकारी मुकेश भट्ट ने चुनाव करवाए .

 इस मौके पर मुकेश भट्ट ने बताया की 9 जून को जिला क्रिकेट संघ के चुनाव के तहत विभिन्न पदों के लिए 20 आवेदन आये थे. जिसमे अध्यक्ष पद पर एक भी आवेदन नहीं आया था. जिसके चलते आज हुई चुनाव प्रक्रिया में अध्यक्ष पद को रिक्त रखा गया है.वहीं इसके अलावा एक सचिव पद, एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष, एक कोषाध्यक्ष, 4 उपाध्यक्ष, दो संयुक्त सचिव व दो आयोजन सचिव, मीडिया मैनेजर और अन्य कार्यकारणी का गठन किया गया है.

यह भी पढ़ें-फीस रिफंड करने में देरी, आरटीयू पर 11 हजार का हर्जाना

 उन्होंने बताया की सचिव पद पर सुशील जैन को नियुक्त किया गया है. वहीं वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर अवधेश जोशी, कोषाध्यक्ष पद पर जावेद खान और मीडिया मैनेजर पद पर विजय कलाल को नियुक्त किया गया है. इसके साथ ही धर्मेंद्र उपाध्याय,राजन पंड्या,मुस्तफा शानू और दिनेश उपाध्याय को वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया गया है. शहीद सिन्धी और नरेंद्र कलाल को संयुक्त सचिव और मनोज पंड्या और दिलीप कलाल को आयोजन सचिव पद पर नियुक्त किया गया है.

इसके साथ ही 7 कार्यकारिणी सदस्य बनाये गए हैं. इधर जिला क्रिकेट संघ की नई कार्यकारिणी बनने के बाद सभी पदाधिकारियों का माला पहनाकार स्वागत किया गया. इधर, इस मौके पर सचिव पद पर नियुक्त हुए सुशील जैन ने कार्यकारिणी को सम्बोधित भी किया. अपने संबोधन में सुशील जैन ने कार्यकारिणी को जिले में क्रिकेट और खिलाड़ियों के विकास को लेकर काम करने का आव्हन किया.   

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news