PM मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने लगाया कोरोना वैक्सीनेशन शिविर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358435

PM मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने लगाया कोरोना वैक्सीनेशन शिविर

डूंगरपुर में पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा की ओर से सेवा पखवाडा मनाया.वैक्सीनेशन कैम्प लगाया गया है. इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ता शहर में घर-घर संपर्क कर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करते हुए, कैम्प तक ला रहें हैं.

भाजपा का वैक्सीनेशन शिविर

Dungarpur: डूंगरपुर में पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा की ओर से सेवा पखवाडा मनाया जा रहा है. इस मौके पर पुराना अस्पताल में भाजपा नगर मंडल कि तरफ से कोरोना वैक्सीनेशन शिविर लगवाया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर जिले में भारतीय जनता पार्टी की ओर से शुरू किए गए, सेवा पखवाड़े के तहत भाजपा नगर मंडल की ओर से कोरोना वैक्सिनेशन कैम्प लगाया गया. शिविर में कोरोना के बूस्टर लगाए जा रहें हैं, भाजपा नेताओं ने अधिक से अधिक लोगों को शिविर में पहुंचकर लाभ उठाने का आव्हान किया है.

स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से लगाये गए कैम्प का शुभारंभ नगर परिषद सभापति अमृत कलासुआ, सीएमएचओ डॉ. कांतिलाल पलात और भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष दिलीप जैन ने किया. इस मौके पर बूस्टर डोज से वंचित 10 भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना की बूस्टर डोज लगवाई. सभापति अमृत कलासुआ ने बताया कि सेवा पखवाड़े के तहत भाजपा की ओर से रोजाना मानव और जीव सेवा के कार्य किये जा रहें हैं, जिसके तहत आज वैक्सीनेशन कैम्प लगाया गया है. इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ता शहर में घर-घर संपर्क कर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करते हुए, कैम्प तक ला रहें हैं. कैम्प में कोरोना वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज के साथ बच्चों की वैक्सीन और बूस्टर डोज लगाई जा रही है. सभापति ने कहा कि शाम तक चलने वाले इस कैम्प में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाकर वैक्सीनेट करवाने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया गया है.

Reporter - Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

 

Trending news