Dholpur: धौलपुर के निजी अस्पताल में डिलीवरी के दौरान महिला मौत, परिजनों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Dholpur: धौलपुर के निजी अस्पताल में डिलीवरी के दौरान महिला मौत, परिजनों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Dholpur: धौलपुर निजी अस्पताल में महिला की डिलीवरी के दौरान मौत होने के बाद से परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए, जिला कलेक्टर  से न्याय की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन सौंपते परिजन

Dholpur: धौलपुर के एक निजी अस्पताल में डिलीवरी के दौरान महिला की मौत के मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से जिला कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में जिसमें परिजनों ने जांच में अनियमितता का आरोप लगाते हुए कहा गया की धौलपुर के एक चिकित्सक द्वारा गलत और लापरवाही पूर्ण इलाज करने से महिला की मृत्यु हुई थी. जिसे लेकर निहालगंज थाना पुलिस और पुलिस अधीक्षक के सामने 17 नवंबर को आवेदन प्रस्तुत किया था. जिस पर पुलिस ने मृतका की ऑपरेशन से संबंधित जानकारी के लिए सीएमएचओ धौलपुर से जांच की मांग की थी लेकिन,काफी वक्त गुजर जाने के बाद अभी तक जांच को पूरा नहीं किया गया है और थाना प्रभारी को जांच नहीं सौंपी गई है.

 मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि इस मामले के बारे में थाना प्रभारी पूछने पर कहा गया की जब तक सीएमएचओ के यहां से जांच नहीं मिल जाती तब तक कोई कार्रवाई नहीं कर सकते हैं.

परिजनों ने इस घटना को लेकर 27 दिसंबर को भी जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा था लेकिन, अभी तक जांच में कोई तेजी नहीं आई है. जिसके चलते परिजन कई बार सीएमएचओ से भी मिल चुके हैं और प्रार्थना पत्र देकर जांच को जल्दी करवाने की मांग भी कर चुके हैं. ऐसे में घटना को करीब 2 माह का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक कहीं से भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला है.इस पूरी घटना को लेकर सौंपे गए ज्ञापन में परिजनों ने जिला कलेक्टर से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

Reporter - Bhanu Sharma 

यह भी पढ़ें: डेगाना के पन्ना लाल ने चित्र कला में लहराया परचम, कई राष्ट्रीय पुरस्कार कर चुके हैं अपने नाम

Trending news