उदयपुर मर्डर: शांति समिति की हुई बैठक, लोगों से की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238015

उदयपुर मर्डर: शांति समिति की हुई बैठक, लोगों से की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

बैठक के दौरान एसडीएम मनीष कुमार ने बताया कि हाल में जो घटना हुई वह बहुत ही निंदनीय घटना है. हमें ऐसी घटनाओं से उत्तेजित नहीं होना है.

 उदयपुर मर्डर: शांति समिति की हुई बैठक, लोगों से की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

Baseri:  सरमथुरा कस्बे के उपखंड कार्यालय परिसर में एसडीएम मनीष कुमार जाटव और सीओ राजेश चौधरी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. उदयपुर में हुई घटना को देखते हुए शांति समिति की बैठक आयोजित हुई. जिसमें सीएलजी सदस्य वार्ड पार्षद एवं क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने भाग लिया.

बैठक के दौरान एसडीएम मनीष कुमार ने बताया कि हाल में जो घटना हुई वह बहुत ही निंदनीय घटना है. हमें ऐसी घटनाओं से उत्तेजित नहीं होना है और अपने क्षेत्र में शांति व्यवस्था तथा सामाजिक सौहार्द बनाए रखना है. पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस के द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

सीओ राजेश चौधरी ने बैठक में मौजूद सीएलजी सदस्य एवं गणमान्य नागरिकों से क्षेत्र में शांति व्यवस्था एवं सामाजिक सौहार्द को बनाए रखने की अपील की. उपखंड अधिकारी मनीष कुमार ने उपखंड क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि वह किसी भी तरीके के बहकावे में ना आए और शांति सौहार्द को बनाए रखें.

गलत अफवाह फैलाने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई

इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक राजेश चौधरी के द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से गलत अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई. उन्होंने कहा कि किसी भी तरीके की मौखिक रूप से गलत अपवाह फैलाने वालो के खिलाफ भी कार्रवाई होगी. ऐसे लोगों का साथ देने की जरूरत नहीं है जो अशांति फैलाते हों.

उन्होंने शांति समिति के सदस्यों से कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था को बनाए रखें. किसी भी तरीके की सूचना होने पर तुरंत प्रशासन को अवगत कराएं. इस दौरान बैठक में थाना अधिकारी अनिल कुमार गौतम ,तहसीलदार प्रवीण गुप्ता, मंगली प्रसाद शर्मा , वीरेंद्र गोयल सहित अन्य मौजूद रहे.

Reporter-Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें-  उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news