Dholpur news: बाड़ी में चोरी की वारदातों को लेकर प्रदर्शन, SDM को ज्ञापन सौंपा
Advertisement

Dholpur news: बाड़ी में चोरी की वारदातों को लेकर प्रदर्शन, SDM को ज्ञापन सौंपा

Dholpur today news: राजस्थान के धौलपुर जिला के बाड़ी शहर में चोरी की घटनाओ पर लगाम लगाने के लिए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया कि शहर में पिछले एक पखवाड़े से लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही है.

Dholpur news: बाड़ी में चोरी की वारदातों को लेकर प्रदर्शन, SDM को ज्ञापन सौंपा

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिला के बाड़ी शहर में चोरी की घटनाओ पर लगाम लगाने के लिए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा, ज्ञापन में बताया कि शहर में पिछले एक पखवाड़े से लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही है. ऐसे में पुलिस की गश्त व्यवस्था प्रभावी नहीं होना सबसे बड़ा कारण बताया वहीं चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. ऐसे में लगातार बढ़ हो रही चोरी की वारदातों से परेशान शहर के भारद्वाज मार्केट के नागरिकों और दुकानदारों ने शहर में जुलूस निकाला और उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंच एसडीएम यशवंत मीणा को ज्ञापन सौपा है.

यह भी पढ़े- सिविल लाइन से प्रताप सिंह खाचरियावास के खिलाफ टिकट दावेदारी ठोकने की तैयारी में मेयर मुनेश गुर्जर

ज्ञापन में भारद्वाज मार्केट संघ के दुकानदारों ने प्रशासन से मांग की है कि शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की गश्त व्यवस्था को प्रभावी बनाया जाए. बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को चालू किया जाए और भारद्वाज मार्केट सहित शहर के गली मोहल्लों में सीसीटीवी कैमरे लगाने जाए जिससे वारदातों पर लगाम लग सके. भारद्वाज व्यापारी संघ के अध्यक्ष राधेश्याम मंगल ने बताया की भारद्वाज मार्केट में पिछले 7 दिनों में तीन चोरियां हुई हैं. 26 अगस्त को हरीबाबू गौड़ की चाय-कॉफी की दुकान में चोरों ने सब कुछ साफ कर दिया. जो उनके किसी काम की एक लाख की नगदी काले बैग में रखी थी चोर उसे भी चुरा ले गए. 

SDM कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन
वहीं हरिओम खड़गपुर वालों की दुकान के ताले तोड़कर चोरों ने चोरी करना प्रयास किया. जिसमे वे विफल रहे, यही नहीं पिछले 7 दिनों से कोई ना कोई घटना भारद्वाज मार्केट में हो रही है. किसी की दुकान से मोबाइल चोरी हो रहा है, तो किसी की दुकान से सिलेंडरों को ही चोर चुरा कर ले गए हैं. जिसको लेकर लगातार पुलिस में शिकायत की गई एफआईआर दर्ज कराई लेकिन पुलिस किसी भी चोरी की वारदात का खुलासा नहीं कर पाई है. इससे पीड़ित दुकानदारों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सोपा है, और मामले में कार्यवाही की मांग की है. एसडीएम कार्यालय के बाहर भारद्वाज मार्केट के दुकानदारों ने विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

 

Trending news