बाड़ी: मोरबी पुल दुखांतिका, AAP ने किया शोक सभा का आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426851

बाड़ी: मोरबी पुल दुखांतिका, AAP ने किया शोक सभा का आयोजन

Bari News: मोरबी पुल दुखांतिका, आम आदमी पार्टी ने किया शोक सभा का आयोजन मामले में लिप्त सभी आरोपियों की गिरफ़्तारी और कठोर कार्यवाही की मांग की.

 

मोरबी पुल दुखांतिका

Bari: धौलपुर के बाड़ी शहर के महात्मा गांधी पार्क में शनिवार को शाम गुजरात के मोरबी में हुई पुल दुर्घटना को लेकर शहर के आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों द्वारा एक शोक सभा और श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. शोक सभा के दौरान गुजरात के मोरबी में पुल दुर्घटना में हुए हादसे में मारे गए लोगों की आत्म शांति के लिए पहले शोक सभा आयोजित की गई और बाद में शाम होते ही मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी गई और 2 मिनट का मौन धारण किया गया. 

साथ ही शोक सभा के दौरान पार्टी के बाड़ी विधानसभा प्रभारी महेंद्र सिंह परमार ने बताया कि इस हादसे को लेकर आम आदमी पार्टी के स्थानीय सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हैं. साथ में गुजरात सरकार और केंद्र सरकार से मांग करते है की इस हादसे के लिए जिम्मेदार और घटना में लिप्त सभी छोटे-बड़े अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की जाए और उनका गुनाह साबित होने पर कठोर से कठोर सजा दी जाए. 

आपको बता दें कि जिससे भविष्य में आम आदमी की जिंदगी के साथ ऐसा खिलबाड़ नहीं हो और ऐसी ह्रदय विदारक दुर्घटनाओं से बचा जा सके. इस मौके पर पार्टी के देवेन्द्र सिंह,अनूप शर्मा, छिद्दू बाबा, शिवराम गोस्वामी, नरेंद्र गर्ग, नरेन्द्र दिवाकर, ज्ञानसिंह परमार, रामजीलाल शर्मा, अज्जो भाई, असलम, वेदप्रकाश गुर्जर, अमित मीणा, बबलू क्रांतिकारी, महेश सहित आम कार्यकर्ता मौजूद रहें. 

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news