बसेड़ी में दुकान से लाखों का माल पार, पुलिस के हाथ खाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1437501

बसेड़ी में दुकान से लाखों का माल पार, पुलिस के हाथ खाली

धौलपुर के सरमथुरा में दुकान में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है.

बसेड़ी में दुकान से लाखों का माल पार, पुलिस के हाथ खाली

Basedi News, Dholpur : धौलपुर जिले में सरमथुरा के बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में अज्ञात युवक  गल्ले की दुकान के अंदर रखे लाखों रुपए से भरे बैग को पार कर गए. पीड़ित गल्ला व्यापारी दुकान खोलने के बाद रुपयों से भरे बैग को दुकान के अंदर रखी बोरियों में छुपा कर पास में ही पानी भरने के लिए चला गया था, इसी दौरान अज्ञात युवक दुकान से रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गया.

घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ भी मौके पर जमा हो गई और घटना की सूचना पर सरमथुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पीड़ित गल्ला व्यापारी आशु जिंदल पुत्र ओमप्रकाश जिंदल बरौली वाले हाल निवासी सरमथुरा ने बताया कि वह रोज की तरह अपनी दुकान खोलने के बाद पीने के लिए पानी लेने पास की ही दुकान पर चला गया था.

इसी दौरान दुकान में बोरियों के अंदर छुपे करीब साढ़े चार लाख रुपयों से भरे बैग को अज्ञात युवक द्वारा पार कर दिया गया. पीड़ित दुकानदार रुपयों को किसी किसान को सरसों का भुगतान करने के लिए घर से लाया था. घटना की जानकारी लगते ही पीड़ित दुकानदार भागकर अपनी दुकान पर पहुंचा और अज्ञात युवक की तलाश करवाई.

लेकिन अज्ञात युवक का कोई सुराग नहीं लग सका. वही सरमथुरा थाना पुलिस ने मय पुलिस जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंच युवक की धरपकड़ के लिए कई स्थानों पर छापामार कार्रवाई की. लेकिन अज्ञात युवक के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं लग सका और पुलिस द्वारा आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेजों को खंगालकर कर अज्ञात युवक की तलाश में जुट गई है.

रिपोर्टर- भानु शर्मा 

बूंदी के केशोरायपाटन के पानी को रोकने वाले विधायक समेत 20 पर नामजद मामला दर्ज

 

Trending news