Dholpur news: धौलपुर के भारद्वाज मार्केट में चोरी, लाखों की नगदी लेकर हुए फरार
Advertisement

Dholpur news: धौलपुर के भारद्वाज मार्केट में चोरी, लाखों की नगदी लेकर हुए फरार

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिला के बाड़ी शहर के भारद्वाज मार्केट में देर रात को चोरी की एक बड़ी घटना और एक किराने की दुकान के ताले तोड़ने का मामला सामने आया है. चोरों ने भारद्वाज मार्केट के चाय-कॉफी की एक दुकान के शटर को उखाड़कर चोरी की यह वारदात की है.

Dholpur news: धौलपुर के भारद्वाज मार्केट में चोरी, लाखों की नगदी लेकर हुए फरार

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिला के बाड़ी शहर के भारद्वाज मार्केट में देर रात को चोरी की एक बड़ी घटना और एक किराने की दुकान के ताले तोड़ने का मामला सामने आया है. चोरों ने भारद्वाज मार्केट के चाय-कॉफी की एक दुकान के शटर को उखाड़कर चोरी की यह वारदात की है. जिसमें एक लाख की नगदी और हजारों रुपए का सामान पार किया है. वहीं दूसरी घटना में एक किराने की दुकान के ताले तोड़े है, दोनो घटना के बाद से भारद्वाज मार्केट के व्यापारी और दुकानदारों में आक्रोश है जिन्होंने पुलिस की ग्रस्त व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

जानकारी के अनुसार भारद्वाज मार्केट में एसकेएम स्कूल के ठीक सामने यह चाय और कॉफ़ी की बड़ी दुकान थी. जिसके मालिक हरिबाबू गौड़ पुत्र देवीप्रसाद निवासी कायस्थ पाड़ा बाड़ी ने बताया कि शनिवार देर रात करीब ग्यारह बजे वह अपने पुत्र नरेश के साथ अपनी दुकान को बंद कर अच्छी तरह से ताले लगा कर गए थे.

यह भी पढ़े- Pini Village : इंडिया के इस गांव में आज भी कपड़े नहीं पहनतीं महिलाएं...!

आज सुबह उन्हें सूचना मिली की दुकान का शटर उखड़ा पड़ा है और समान इधर उधर बिखरा हुआ है. ऐसे में वे मौके पर पहुंचे तो दुकान के अंदर बैग में रखी एक लाख की नगदी को चोरों ने पार कर दिया. वहीं दुकान में रखा हजारों रुपए का सामान भी चुरा ले गए. जिसमें बैग में रखे महत्वपूर्ण दस्तावेजों को भी गायब किया गया है, इसके अलावा नजदीकी एक और दुकान के ताले चटकाए है, जो भगवानदास खरगपुर वालो की परचून की दुकान है, जिसमे चोरी तो नहीं हो सकी है, लेकिन ताले टूटे हुए मिले है.

गश्त व्यवस्था फैल 
घटनाओ के बाद भारद्वाज मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारी ने चोरी की इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है साथ में पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं. संगठन के प्रमोद मुद्गल का कहना है की चोरी की लगातार वारदातें बढ़ रही हैं लेकिन पुलिस का कोई ध्यान नहीं है. शहर में आज दूसरे दिन यह चोरी हुई है. कल शनिवार को भी कायस्थ पाड़ा पुलिया के पास खेरे रोड़ पर घरों से मोबाइल और नगरी चोरी हुई थी.

तीन घरों से मोबाइल और नगदी पार :-
शनिवार को शहर की खेरे रोड पर चोरी की वारदात हुई थी. जिसमें तीन घरों से मोबाइल और नगदी पार की गई. घटना को लेकर पीड़ित विनोद कुमार पुत्र मोहन कुशवाहा,सुमित मीणा पुत्र रामलखन और श्रीराम कुशवाह पुत्र रामबाबू ने मामला दर्ज करवा था.

Trending news