Dholpur News: रिंकू गुर्जर हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता,1 आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Dholpur News: रिंकू गुर्जर हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता,1 आरोपी को किया गिरफ्तार

Dholpur News: राजस्थान के बाड़ी उपखंड की कंचनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस अन्य मुल्जिमानों के बारे में पूछताछ कर रही है.

 

dholpur news

Dholpur News: राजस्थान के बाड़ी उपखंड की कंचनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा एक हजार रुपये का इनाम घोषित था गिरफ्त में आये आरोपी से अब पुलिस अन्य मुल्जिमानों के बारे में पूछताछ कर रही है.

कंचनपुर थाना अधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय द्वारा वांछित अपराधियों और बदमाशों के खिलाफ धर पकड़ अभियान चलाया हुआ है.जिसके तहत मुखबिर तन्त्र के सहयोग से लगातार कार्रवाई की जा रही है.

 

कंचनपुर थाना क्षेत्र के रहल गांव में करीब एक महीने पूर्व जमीन विवाद में रिंकू गुर्जर पुत्र दामोदर गुर्जर के घर पर आकर हमला हुआ था. जिसमें रिंकू बुरी तरह घायल हुआ जिसकी बाद में उपचार के दौरान मौत हो गई. 

ऐसे में रिंकू के पिता दामोदर गुर्जर ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जिसको लेकर जरिए मुखबिर सूचना मिली कि आरोपी रामदीन पुत्र दीवान गुर्जर अपने घर पर देखा गया है. 

इस पर पुलिस एएसआई बल्केश्वर दत्त, राजवीर सिंह और कांस्टेबल रामनिवास,सोनवीर ओर विश्वेंद्र की टीम मौके पर भेजी गई.जिसने आरोपी रामदीन पुत्र दीवान गुर्जर को गिरफ्त में लिया है.अब आरोपी से मामले में लिप्त अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

आरोपी रामदीन पर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा एक हजार रुपये का इनाम घोषित था.ऐसे में आरोपी रामदीन से थाने पर दर्ज मामले में धारा 147,148,149,307 और 302 के साथ 3/25 आर्म एक्ट में पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें:Churu News: शिक्षक संघ ने कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार बंद कर लगाया जाम,सस्पेंड टीचर व लैब असिस्टेंट को बहाल करने की मांग

यह भी पढ़ें:Barmer News: जिला परिषद बैठक में हुआ हंगामा, जिला प्रमुख और डीएम के बीच हुई तीखी बहस

Trending news